Move to Jagran APP

Amritsar News: SI पर कार चढ़ाने का प्रयास, अधिकारियों के आदेश पर नाके लगाकर की जा रही थी वाहनों की चेकिंग

अमृतसर में कार चालक ने सब इंस्पेक्टर जगतार सिंह पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। जगतार सिंह ने किसी तरह फुर्ती दिखाकर अपना बचाव किया। इसके बाद कार चालक नाके से फरार हो गया। उसे काबू करने के लिए पुलिस ने वायरलेस के जरिए शहर में संदेश फ्लैश भी करवाया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaFri, 26 May 2023 11:20 AM (IST)
Amritsar News: SI पर कार चढ़ाने का प्रयास, अधिकारियों के आदेश पर नाके लगाकर की जा रही थी वाहनों की चेकिंग
SI पर कार चढ़ाने का प्रयास, अधिकारियों के आदेश पर नाके लगाकर की जा रही थी वाहनों की चेकिंग

जागरण संवाददाता, अमृतसर: गेट हकीमां थाने से पहले एक नाके पर कार चालक ने सब इंस्पेक्टर जगतार सिंह पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। लेकिन जगतार सिंह ने किसी तरह फुर्ती दिखाकर अपना बचाव किया। इसके बाद कार चालक नाके से फरार हो गया। उसे काबू करने के लिए पुलिस ने वायरलेस के जरिए शहर में संदेश फ्लैश भी करवाया। लेकिन उसका कहीं पता नहीं लग सका। पता चला है कि कार में परिवार सवार था। लेकिन वह चालान के डर से कार भगाकर ले गया।

नाके लगाकर चल रही थी चेकिंग

सब इंस्पेक्टर जगतार सिंह ने बताया कि वीरवार की शाम सारे शहर पर आला अधिकारियों के आदेश पर नाके लगाकर वाहनों चेकिंग की जा रही थी। इस बीच गेट हकीमा से पहले लगे एक नाके पर भी चेकिंग अभियान जारी था। एक कार को आते देख सब इंस्पेक्टर ने रुकने का इशारा किया। पहले तो कार चालक ने कार को साइड पर लगाने का झांसा दिया। जैसे ही एसआइ ने साइड दी तो कार चालक ने कार भगा ली।

कार के पीछे भाग कर रोकने का किया प्रयास

हालांकि एसआइ सड़क के बीचोबीच थे और उन्होंने किसी तरह कार से अपना बचाव किया और फिर कार के पीछे भाग कर उसे रोकने का प्रयास किया। लेकिन तब तक कार चालक काफी दूर जा चुका था। पुलिस ने उसे काबू करने के लिए अगले नाके पर संदेश भी दिया। लेकिन उसका कहीं पता नहीं लग सका।