Move to Jagran APP

15 दिनों में कार्रवाई न हुई तो तो प्रदेश में अदालतों का काम होगा ठप: एडवोकेट सैनी

अमृतसर एयरपोर्ट रोड स्थित एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत को लेकर मृतक के परिजनों ने अजनाला रोड जाम करके अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरना लगाया और जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 12:22 AM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 12:22 AM (IST)
15 दिनों में कार्रवाई न हुई तो तो प्रदेश में अदालतों का काम होगा ठप: एडवोकेट सैनी

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

एयरपोर्ट रोड स्थित एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत को लेकर मृतक के परिजनों ने अजनाला रोड जाम करके अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई की मांग को लेकर धरना लगाया और जमकर नारेबाजी की।

अमृतसर बार एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट प्रदीप कुमार सैनी सहित बार के समूह सदस्यों ने अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा बरती गई लापरवाही के चलते उनके ऊपर एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर एडीसीपी लखबीर सिहं को मांग पत्र भी सौंपा। अजनाला रोड पर लगाए गया धरना लगभग दो घंटे तक जारी रहा, जिसकी वजह से रोड पर चलने वाली ट्रैफिक भी बुरी तरह से प्रभावित हुआ। एडीसीपी ने धरना लगाने वाले लोगों को आश्वासन दिया कि मेडीकल बोर्ड का गठन करने के बाद मामले की जांच करवाई जाएगी, ताकि लापरवाही का पता लगाया जा सके। एडवोकेट प्रदीप सैनी ने बताया कि वकील मेजर अमनप्रीत ¨सह के पिता मेजर ¨सह की तबीयत खराब होने पर उन्हें उक्त अस्पताल में ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों की लापरवाही के चलते मरीज को दूसरे अस्पताल में लेकर जाने की वजह से उनकी मौत हो गई। उन्होंने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद रिपोर्ट 15 दिनों में आनी चाहिए, ताकि मामला हल हो सके। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पुलिस ने 15 दिनों के भीतर कार्रवाई नहीं की, तो राज्य भर की अदालतों का कामकाज ठप्प कर दिया जाएगा, जिसके लिए पुलिस जिम्मेदार होगी। इस मौके पर बार एसोसिएशन के उपप्रधान कश्मीर ¨सह बुट्टर, ज्वाइंट सचिव रीतू बाला, कैशियर संदीप कुमार शर्मा, लवली शर्मा, अर्षजीत ¨सह सोढ़ी, मनीश पराशर, नवनीत कौर, राकेश कुमार शर्मा, सानिया बहल, शिवम सोढ़ी, संदीप वालिया, आरके महाजन, सुधीर सियालकोटी, नीतू बाला, रजनी जोशी, नवनीत कौर आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.