संवाद सहयोगी, छेहरटा (अमृतसर) : पुलिस विभाग के उन योद्धाओं को सलाम है, जो सड़कों पर रहकर खतरनाक और जानलेवा कोरोना को टक्कर दे रहे हैं। छेहरटा स्थित खंडवाला चौक में तैनात उक्त पुलिस कर्मियों ने बताया का क‌र्फ्यू में ड्यूटी करना उनके लिए काफी कठिन है। उनके पास से गुजरने वाला प्रत्येक व्यक्ति उन्हें संदिग्ध लगता है लेकिन वह अपने देश और शहर की सुरक्षा के लिए घरों से बाहर निकली हैं ताकि आप (जनता) सुरक्षित रहें।

एएसआइ हरविदर कौर ने बताया कि जब वह सुबह घर से निकलती हैं तो सारा परिवार उन्हें सहज रहने के लिए कहता है। वह देर रात जब ड्यूटी समाप्त कर घर पहुंचती हैं तो सारे परिवार से अलग ही रहती हैं। परिवार के सदस्यों से दूरी उन्हें किसी भी कीमत पर नहीं भाती, लेकिन देश की सुरक्षा में उन्हें यह भी मंजूर है। हरविदर कौर ने बताया कि अगर क‌र्फ्यू पूरी तरह कामयाब हो गया तो कोरोना खुद-ब-खुद समाप्त हो जाएगा।

इसी तरह हेड कांस्टेबल लवजीत कौर ने बताया कि वह फील्ड में कई बार सैनिटाइज होकर आती हैं। पता नहीं कब-कौन कोरोना पॉजीटिव उनके पास पहुंच जाए। उनका परिवार उनकी सेहत के लिए काफी फिकरमंद है। हेड कांस्टेबल ममता ने बताया कि ड्यूटी के दौरान कई लोग उनके साथ उलझ जाते हैं। क्योंकि उन्हें आदेश है कि क‌र्फ्यू का किसी भी कीमत पर पालन करवाया जाए।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!