Move to Jagran APP

सिद्धू सस्ती शोहरत बटोरने के लिए बयानबाजी न करें : छीना

अमृतसर वरिष्ठ भाजपा नेता रा¨जदर मोहन ¨सह छीना ने गुरु नगरी में सर्वपक्षीय विकास कार्याें के लिए केंद्र सरकार की ओर से दी गई हरी झंडी पर मोदी सरकार का धन्यवाद किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 12:38 AM (IST)Updated: Wed, 17 Oct 2018 12:38 AM (IST)
सिद्धू सस्ती शोहरत बटोरने के लिए बयानबाजी न करें : छीना
सिद्धू सस्ती शोहरत बटोरने के लिए बयानबाजी न करें : छीना

जागरण न्यूज नेटवर्क, अमृतसर

loksabha election banner

वरिष्ठ भाजपा नेता रा¨जदर मोहन ¨सह छीना ने गुरु नगरी में सर्वपक्षीय विकास कार्याें के लिए केंद्र सरकार की ओर से दी गई हरी झंडी पर मोदी सरकार का धन्यवाद किया है।

उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अम¨रदर ¨सह की ओर से सोमवार को जिन विकास कार्यों का उद्घाटन किया गया है, के लिए केंद्र सरकार धन्यवाद की पात्र है। क्योंकि यह सारे कामों के लिए पैसा मोदी सरकार से प्राप्त होना है। उन्होंने स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू को सस्ती शोहरत हासिल करने के लिए गुरेज करने की हिदायत की ।

उन्होंने सिद्धू को अवगत करवाते हुए कहा कि गुरु नगरी के बुनियादी ढांचे के निर्माण संबंधी उक्त प्रोजेक्टों को हरी झंडी दिलाने में केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली व रेल मंत्री पीयूष गोयल की अहम भूमिका है।

छीना ने केंद्र सरकार का धन्यवाद करते रेल मंत्री पीयूष गोयल को गुजारिश की है कि अमृतसर जिले में अभी और भी कई ऐसे रेलवे फाटक हैं जहां फ्लाई ओवर ब्रिज की जरूरत है, जिनमें भगतांवाला रेलवे फाटक, छेहरटा फाटक, कोट खालसा रेलवे फाटक व झब्बाल रोड जहां के लोग व राहगीरों को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने सिद्धू को राजनीति के गुर सीखने संबंधी हिदायत करते हुए कहा कि कैप्टन अमरिदंर ¨सह ने उद्घाटन के समय केंद्र सरकार का धन्यवाद किया था जिससे यह स्पष्ट है कि उक्त प्रोजेक्ट का खाका प्रदेश में अकाली भाजपा सरकार ने केंद्र सरकार को भेजा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.