Move to Jagran APP

शिअद के नाराज नेताओं से संपर्क साध रहे टकसाली अकाली

अमृतसर : अकाली दल टकसाली ने पार्टी को ग्राउंड स्तर पर मजबूत बनाने के लिए अभियान तेज कर दिया है। पार्टी की ओर से यहां चुनाव आयोग के पास पार्टी के पंजीकरण के लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है वहीं पार्टी नेता अकाली दल बादल के नाराज नेताओं के साथ संपर्क साधकर उन्हेंअकाली दल टकसाली में शामिल करने की मुहिम भी शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 05:49 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 05:49 PM (IST)
शिअद के नाराज नेताओं से संपर्क साध रहे टकसाली अकाली

पंकज शर्मा, अमृतसर

loksabha election banner

अकाली दल टकसाली ने पार्टी को ग्राउंड स्तर पर मजबूत बनाने के लिए अभियान तेज कर दिया है। पार्टी की ओर से यहां चुनाव आयोग के पास पार्टी के पंजीकरण के लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है वहीं पार्टी नेता अकाली दल बादल के नाराज नेताओं के साथ संपर्क साधकर उन्हेंअकाली दल टकसाली में शामिल करने की मुहिम भी शुरू कर दी है।

टकसाली अकाली नेता सेवा ¨सह सेखवां ने हाल जानने के बहाने एसजीपीसी के पूर्व अध्यक्ष व अकाली दल बादल के वरिष्ठ नेता अवतार ¨सह मक्कड़ के साथ संपर्क किया और उनको मिलने के लिए उनके घर भी गए। उधर, अकाली दल टकसाली के अध्यक्ष रंजीत ¨सह ब्रह्मपुरा पहले ही खुलासा कर चुके हैं कि अकाली दल बादल ने निराश हुए सुखदेव सिह ढींडसा उनके संपर्क में हैं। इसके अलावा शिअद से नाराज एसजीपीसी के पूर्व अध्यक्ष गुरचरण ¨सह टोहरा के परिवार, पूर्व अध्यक्ष प्रो. किरपाल ¨सह बडूंगर, एसजीपीसी की सदस्य बीबी किरणजोत समेत अन्य वरिष्ठ अकाली नेताओं के साथ भी संपर्क किया जा रहा है।

अकाली दल टकसाली के नेता अमरपाल ¨सह बोनी अजनाला ने कहा कि पार्टी ने सभी समान विचारधारा वाले नेताओं के लिए अपने दरवाजे खुले रखे हैं। जल्द ही पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.