Move to Jagran APP

ब्लाक समिति की मार्केट से एसी की पाइपें चोरी

चोरों ने डीएसपी के दफ्तर से महज 50 गज और पुलिस थाने से करीब 200 गज दूर स्थित ब्लाक समिति की मार्केट से नौ स्पिलिट एसी की कापर की पाइपें चुरा ली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 02:48 AM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 02:48 AM (IST)
ब्लाक समिति की मार्केट से एसी की पाइपें चोरी
ब्लाक समिति की मार्केट से एसी की पाइपें चोरी

संवाद सहयोगी, जंडियाला गुरु: चोरों ने डीएसपी के दफ्तर से महज 50 गज और पुलिस थाने से करीब 200 गज दूर स्थित ब्लाक समिति की मार्केट से नौ स्पिलिट एसी की कापर की पाइपें चुरा ली। दुकानदारों को इस चोरी का पता तब लगा जब उन्होंने बढ़ती गर्मी के चलते एसी की सर्विस के लिए टेक्नीशियन को बुलाया। टेक्नीशियन ने दुकानदारों को बताया कि उनके एसी की पाइपों को कोई काटकर ले गया है। उधर दुकानों के पीछे ब्लाक आफिस के बंद पड़े शौचालयों में बिखरे पड़े नशीली गोलियों के रैपर, खाली पत्ते, सिरिज, सिगरेट के खाली पैकेट आदि देखकर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह नशेड़ियों का अड्डा बने हुए हैं। इस संबंध में डीएसपी सुखविदरपाल सिंह ने कहा कि नौ दुकानों के एसी की पाइपें चोरी होने की दुकानदारों की शिकायत उन्हें मिल गई है। चोरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बाइक सवार लुटेरे महिला का नकदी से भरा पर्स झपट फरार

loksabha election banner

वहीं बटाला रोड स्थित पीडब्ल्यूडी दफ्तर के बाहर दो बाइक सवार लुटेरे ई रिक्शा सवार महिला का पर्स झपटकर फरार हो गए। पर्स में 70 हजार की नकदी थी। महिला ने लुटेरों को पकड़ने के लिए शोर मचाया, लेकिन जब तक लोग इकट्ठा होते, तब तक लुटेरे फरार हो चुके थे। थाना मजीठा रोड की पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में कोमल ने बताया कि वह अपनी आंटी ज्योति देवी निवासी शेखवां जिला सांभा जम्मू ई रिक्शा पर सवार होकर कटरा शेर सिंह और केडी अस्पताल से होकर घर जा रही थीं। वे ई रिक्शा पर गलती से फोर एस चौक से होते हुए बटाला रोड पर पहुंच गई। जब वे वहां से वापस आने लगीं तो पीडब्ल्यूडी दफ्तर के नजदीक पहुंचते ही पीछे से दो बाइक सवार लुटेरों ने उनका पीछा शुरू कर दिया और उसका नकदी भरा पर्स झपटकर फरार हो गए। महिला ने बताया कि पर्स में 70 हजार की नकदी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.