Move to Jagran APP

12 ग्राम हेरोइन के साथ दो युवक काबू

पुलिस जिला देहाती ने 12 ग्राम हेरोइन सहित दो युवकों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 11:49 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 11:49 PM (IST)
12 ग्राम हेरोइन के साथ दो युवक काबू
12 ग्राम हेरोइन के साथ दो युवक काबू

संवाद सहयोगी, अजनाला :

loksabha election banner

पुलिस जिला देहाती ने 12 ग्राम हेरोइन सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। एसपी देहात गौरव तूरा ने बताया कि पुलिस थाना घरिडा के एएसआइ राजबीर सिंह द्वारा खासा बिजली घर के पास नाकेबंदी की हुई थी कि खासा की तरफ से एक युवक पैदल आता दिखाई दिया जिसे शक की बिनाह पर पकड़ कर तलाशी ली तो उससे दस ग्राम हेरोइन बरामद की गयी। पकड़े गए युवक की पहचान गांव खुरमनिया निवासी लखविदर सिंह उर्फ लक्की के रूप में बताई गई है। इस प्रकार थाना चाटीविड के सब इंस्पेक्टर बलजिदर सिंह द्वारा नाकाबंदी के दौरान गांव भगतूपुरा निवासी राजन सिंह को दो ग्राम हेरोइन सहित काबू किया गया है। दोनों युवकों के खिलाफ संबंधित थानों में मामले दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

इधर, अवैध शराब की कशीदगी करने वाले तस्करों ने हरिके बर्ड सेंक्चुरी को अपना ठिकाना बनाया हुआ है। यहां पर वीरवार को डीएसपी इकबाल सिंह की अगुआई में छापामारी की गई। जिस दौरान 21 हजार लीटर लाहन बरामद की गई। इस बाबत शराब तस्कर गोबिंदा व विक्की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने बताया कि हरिके पत्तन बर्ड सेंक्चुरी के क्षेत्र में शराब तस्करों द्वारा अपना ठिकाना बनाए जाने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर डीएसपी (आपरेशन) इकबाल सिंह की अगुआई में पुलिस द्वारा आबकारी विभाग की टीम को साथ लेकर छापामारी की गई। सर्च आपरेशन के दौरान विभिन्न स्थानों से 21 हजार लीटर लाहन, प्लास्टिक की सात तीरपालें, चार लकड़ी के बांस बरामद किए गए। एसएसपी ने बताया कि लाहन को तीरपालों में लपेटकर उसे पानी में डूबोने के लिए बांस की मदद ली जाती थी। शराब तस्करों को लकड़ी के बांसों से पता चलता था कि यहां पर प्लास्टिक की तीरपालों में लाहन दबाई गई है। वह जरूरत मुताबिक लाहन निकाल लेते थे। एसएसपी ने बताया कि अवैध शराब की कशीदगी के लिए बदनाम तस्कर गोबिंदा पुत्र जग्गा सिंह, विक्की पुत्र शिंदा निवासी (दोनों निवासी गांव किड़ियां) के खिलाफ थाना हरिके में एक्साइज एक्ट, परीवेंशन आफ वाटर व पलयूशन कंट्रोल एक्ट तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.