Move to Jagran APP

अनाधिकृत व पुरानी गाड़ियों को सड़क पर न दौड़ने दें सरकार : बबलू

। रेकोग्नाइजड एफिलिएटिड स्कूल एसोसिएशन (रासा) की बैठक पंजाब के महासचिव सुजीत शर्मा बबलू की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 12:29 AM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 12:29 AM (IST)
अनाधिकृत व पुरानी गाड़ियों को सड़क पर न दौड़ने दें सरकार : बबलू

संवाद सहयोगी, अमृतसर

loksabha election banner

रेकोग्नाइजड एफिलिएटिड स्कूल एसोसिएशन (रासा) की बैठक पंजाब के महासचिव सुजीत शर्मा बबलू की अध्यक्षता में हुई। इसमें रासा पंजाब के पदाधिकारी हरपाल सिंह यूके व जगजीत सिंह विशेष तौर पर शामिल हुए। बैठक में संगरूर जिले में हुए हादसे में चार बच्चों की हुई मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया गया।

सुजीत शर्मा बबलू ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि रासा दुखी परिवार के साथ खड़ी है। बबलू ने बताया कि रासा ने सरकार को कहा कि जिला प्रशासन पुरानी व अनाधिकृत गाड़ियां सड़क पर न चलने दे। इन गाड़ियों को जब्त करे। यदि कोई ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण घटना होती है तो इसमें स्कूल के प्रिसिपल को न परेशान किया जाए।

उन्होंने कहा कि रासा विद्यार्थियों की सुरक्षा के लिए प्रशासन को पूरा सहयोग देने के लिए तैयार है। उन्होंने सांसद गुरजीत सिंह औजला के प्राइवेट स्कूलों के विरुद्ध दिए गए वक्तव्य पर दुख जताया। सरकार अपने स्कूलों में सुधार करे, प्राइवेट स्कूलों को बंद करने की कोशिश क्यों की जा रही है।

इस अवसर पर रासा की ओर से एक मांग पत्र भी जारी किया गया, जिसमें स्कूली विद्यार्थियों की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाने के लिए कहा गया था।

इस अवसर पर रासा अमृतसर के प्रधान दविदर पिपलानी, सुशील अग्रवाल, कमलजोत सिंह, नरिदर सिंह, पुनीत गुप्ता, मयंक कपूर, सुखविदर सिंह भल्ला, रवि शर्मा, एचएस कठानिया, कुलजीत सिंह बाठ, गुरमुख सिंह, रघबीर सिंह, जसबीर सिंह, चरणजीत सिंह हुंदल, निशान सिंह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.