Move to Jagran APP

660 में से 556 खिलाड़ियों ने खेलों के लिए दिए दिए ट्रायल

दो दिवसीय ट्रायलों के लिए अमृतसर से 660 महिला-पुरुष खिलाड़ियों ने आवेदन किया था

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 12:04 AM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 06:05 AM (IST)
660 में से 556 खिलाड़ियों ने खेलों के लिए दिए दिए ट्रायल
660 में से 556 खिलाड़ियों ने खेलों के लिए दिए दिए ट्रायल

जागरण संवाददाता, अमृतसर : स्पोर्टस डिपार्टमेंट ऑफ पंजाब द्वारा डे-स्कॉलर स्पोर्टस विगों के लिए विभिन्न खेलों के लिए आयोजित दो दिवसीय ट्रायलों के लिए अमृतसर से 660 महिला-पुरुष खिलाड़ियों ने आवेदन किया था, जिनमें से 656 खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी खेल में ट्रायल देकर अपनी प्रतिभा का दमदार प्रदर्शन किया है। जिले में पहले दिन आयोजित ट्रायलों में 573 महिला-पुरुष खिलाड़ियों ने ट्रायल देकर स्पोर्टस विगों के लिए अपनी दावेदारी पेश की थी, जबकि दूसरे दिन जिले में सिर्फ जूडो खेल के ही खिलाड़ियों के ट्रायल आयोजित हुए थे, जोकि श्री गुरु रामदास जूडो सेंटर में आयोजित हुए, उनमें 83 महिला-पुरुष खिलाड़ियों ने ट्रायल देकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। दोनों ही दिन खिलाड़ियों में दिखा उत्साह

loksabha election banner

अंडर-17 व 19 आयुवर्ग के खिलाड़ियों के लिए जिला स्पोर्टस डिपार्टमेंट की तरफ आयोजित ट्रायलों के पहले दिन सबसे ज्यादा हॉकी, फुटबॉल, एथलेटिक के खिलाड़ी शामिल रहे। हॉकी के ट्रायल गुरु नानक स्टेडियम में कोच बलजिंदर सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुए, जिसमें कुल 161 खिलाड़ी शामिल हुए। जबकि खालसा सीनियर सेंकेंडरी स्कूल में फुटबॉल के ट्रायल कोच दलजीत सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुए, इनमें 121 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन करवाकर ट्रायल दिए।

विभन्न कोचों की अध्यक्षता में हुए

ट्रायल

एथलेटिक कोच सविता कुमारी की अध्यक्षता में 70 खिलाड़ियों ने ट्रायल दिए, जबकि गोलबाग स्टेडियम में डिस्ट्रिक्ट कोच करण शर्मा की अध्यक्षता में 45 पहलवान ट्रायल देने के लिए पहुंचे। हैंडबॉल में 42 लड़के और 44 लड़कियों ने कोच जसवंत सिंह की अध्यक्षता में आयोजित ट्रायलों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। बॉक्सिंग कोच जेपी सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बॉक्सिग के ट्रायलों में 60 खिलाड़ियों ने भाग लिया। जबकि जिम्नास्टिक के ट्रायल देने के लिए सबसे कम खिलाड़ी पहुंचे।

गुरलाल सिंह रियाड़ का कहना है कि स्वीमिंग के ट्रायल छह अप्रैल को खालसा कॉलेज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित होंगे, जिसके लिए खिलाड़ियों में खासा उत्साह पाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.