Move to Jagran APP

चौबीस घटे में सुलझाई गुत्थी, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अमृतसर : तरनतारन रोड के इलाका न्यू कृष्णा नगर में प्रॉपर्टी डीलर तरनदीप सिंह उर्

By Edited By: Published: Tue, 30 Jun 2015 09:43 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2015 09:43 PM (IST)
चौबीस घटे में सुलझाई गुत्थी, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अमृतसर :

loksabha election banner

तरनतारन रोड के इलाका न्यू कृष्णा नगर में प्रॉपर्टी डीलर तरनदीप सिंह उर्फ रिंकू की सोमवार रात उसके साथियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने चौबीस घटे में हत्या करने वाले अमित और विक्की को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई पिस्तौल भी बरामद कर ली है। हत्या रुपए के लेनदेन के कारण की गई है।

जानकारी के अनुसार तरूणदीप सिंह उर्फ रिंकू प्रॉपर्टी का कारोबार करता था। वह जमीन खरीद कर उस पर घर तैयार करके बेचता था। इसके इलावा वह कमेटियों का धंधा भी करता था। तरनतारन रोड निवासी अमित और विक्की उसकेकारोबार में हिस्सेदार थे। पिछले कुछ दिनों से रुपयों के लेन देन को लेकर उनमें विवाद चल रहा था। सोमवार की रात रिंकू जब घर आया तो अमित ने फोन करकेघर से बाहर बुलाया। घर के बाहर वरना खड़ी थी। कार में विक्की भी बैठा था। तीनों में रुपये के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ। विक्की और अमित ने मिलकर रिंकू पर हमला कर दिया। रिंकू जान बचाकर घर की तरफ भागा। बरसात के कारण रिंकू गली में फिसल गया। मौके का फायदा उठाकर अमित ने रिंकू की कनपटी पर पिस्तौल रख कर गोली मार दी। गोली सिर मे लगी और रिन्कू की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। भागते समय आरोपी विक्की का मोबाइल फोन मौके पर ही गिर गया। वारदात की सूचना मिलने पर सोमवार रात 12 बजे डीसीपी परमपाल सिंह, एसीपी अमनदीप सिंह बराड, एसएचओ सुल्तानविंड प्रवेश चोपड़ा और अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मरने वाले रिंकू का मोबाइल कब्जे में लिया। इसमें अमित की ओर से किए गए फोन की बातचीत रिकॉर्ड थी। साथ ही पुलिस ने मौके पर गिरे मोबाइल फोन को कब्जे में लिया। वारदात वाली जगह के सामने डेरा बाबा भुरी वाला में सीसी टी.वी कैमरा लगा हुआ है। इसके अलावा एक निजी अस्पताल के बाहर भी कैमरा लगा हुआ है। आरोपी इन कैमरों में कैद हो गए। डीसीपी परमपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने आरोपियों पकड़ने के लिए टीमें बनाई थी। मंगलवार शाम 5 बजे दोनों ही अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे वारदात में प्रयोग की गई पिस्तौल बरामद कर ली है। दोनों ने पूछताछ में बताया कि उनका रिंकू के साथ उसका लेन देन का विवाद था। दोनों आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.