Move to Jagran APP

वाइएसआर कांग्रेस का आरोप, आंध्र प्रदेश सीएम ने रची जगनमोहन रेड्डी पर हमले की साजिश!

25 अक्‍टूबर को विशाखापतनम एयरपोर्ट में कैंटीन के एक कर्मचारी ने जगनमोहन रेड्डी पर एक धारदार हथियार से वार किया था। इसके बाद हमलावर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 01:14 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 01:14 PM (IST)
वाइएसआर कांग्रेस का आरोप, आंध्र प्रदेश सीएम ने रची जगनमोहन रेड्डी पर हमले की साजिश!
वाइएसआर कांग्रेस का आरोप, आंध्र प्रदेश सीएम ने रची जगनमोहन रेड्डी पर हमले की साजिश!

नई दिल्‍ली, एएनआइ। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाइएसआरसीपी) के नेता वी विजयासाई रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू पर जगनमोहन रेड्डी पर हमले का षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया है। पिछले दिनों विशाखापतनम एयरपोर्ट पर वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगनमोहन रेड्डी पर धारदार हथियार से हमला किया गया था।

loksabha election banner

वाइएसआरसीपी नेता ने इस मामले में केंद्रीय जांच ब्‍यूरो(सीबीआइ) से जांच कराने की मांग की है। विजयासाई ने कहा, 'जगन गुरु पर पदयात्रा के दौरान हमला नहीं, क्‍योंकि वहां उनकी सुरक्षा काफी कड़ी थी। हमलावर ने हमले के लिए एयरपोर्ट को चुना। इससे यह शक होता है कि हमला पूर्व नियोजित था। इस हमले की योजना पिछले छह महीने से बनाई जा रही थी।'

उन्‍होंने कहा, 'ऐसा संदेह है कि जगनमोहन पर हमले की साजिश में आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शामिल हो सकते हैं। हमें आंध्र प्रदेश की सरकार पर बिल्‍कुल भी विश्‍वास नहीं है। यहां तक कि प्रदेश की पुलिस भी निष्‍पक्ष नहीं है। इसलिए हमारी मांग है कि इस मामले की जांच सीबीआइ द्वारा कराई जाए।'

गौरतलब है कि 25 अक्‍टूबर को विशाखापतनम एयरपोर्ट में कैंटीन के एक कर्मचारी ने जगनमोहन रेड्डी पर एक धारदार हथियार से वार किया था। इसके बाद हमलावर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। घटना के वक्त जगह मोहन रेड्डी एयरपोर्ट लाउंज में बोर्डिंग पास का इंतजार कर रहे थे। इस दैरान एक अनजान युवक उनके पास आया और सेल्फी खिंचवाने की गुजारिश करने लगा। इस दौरान इस शख्‍स ने अचानक जगन मोहन पर हमला कर दिया। हमलावर को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि हमलावर की पहचान श्रीनू के रूप में हुई है, जो एयरपोर्ट लाउंज में वेटर की हैसियत से काम करता है। वह ईस्ट गोदावरी जिले का रहने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.