Move to Jagran APP

पश्चिम बंगालः टीएमसी नेता और बिधाननगर के मेयर सब्यसाची दत्ता ने दिया इस्तीफा

Sabyasachi Dutta. पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता और बिधाननगर के मेयर सब्यसाची दत्ता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 05:11 PM (IST)
पश्चिम बंगालः टीएमसी नेता और बिधाननगर के मेयर सब्यसाची दत्ता ने दिया इस्तीफा
पश्चिम बंगालः टीएमसी नेता और बिधाननगर के मेयर सब्यसाची दत्ता ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली, एएनआइ। पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता और बिधाननगर के मेयर सब्यसाची दत्ता ने वीरवार को  अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। 

loksabha election banner

गौरतलब है कि भाजपा नेता मुकुल रॉय दावा कर चुके हैं कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी, कांग्रेस और सीपीएम के 107 विधायक भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लिस्ट तैयार हो गई है, वे सब हमारे संपर्क में हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों के बाद पश्चिम बंगाल में टीएमसी को बड़ा झटका लग रहा है। नतीजों के कुछ दिन बाद ही टीएमसी के दो विधायक और सीपीएम का एक विधायक दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हो गए। उस दौरान टीएमसी के 50 से अधिक पार्षद भी भाजपा में शामिल हुए थे।

इससे पहले पिछले महीने भी सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में लगातार टूट का सिलसिला जारी रहा। उत्तर 24 परगना जिले के नोआपाड़ा से तृणमूल विधायक सुनिल सिंह गारुलिया नगरपालिका के 12 पार्षदों संग भाजपा में शामिल हो गए थे। उन्हें दिल्ली भाजपा मुख्यालय में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल राय व बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने भाजपा का झंडा थमाया। मुकुल राय पहले भी इस बात को कह चुके है कि साल 2021 में ममता का पतन हो जाएगा और बंगाल में नई सरकार आ जाएगी।

बंगाल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.