Move to Jagran APP

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी और शिवसेना नेता के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की बैंकर पत्नी अमृता फडणवीस और शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी राज्य के राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बन गई हैं।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 07:18 PM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2019 07:24 PM (IST)
पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी और शिवसेना नेता के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग

मुंबई, प्रेट्र। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की बैंकर पत्नी अमृता फडणवीस और शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी राज्य के राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बन गई हैं। यह सब अमृता के ट्वीट के बाद शुरू हुआ है।

loksabha election banner

अमृता फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोला

आठ दिन पहले अपने पति के ट्वीट का जवाब देते हुए अमृता ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला था। देवेंद्र फड़नवीस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की टिप्पणी 'मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं' की आलोचना की थी। फड़नवीस ने कहा था कि राहुल गांधी कहीं से भी हिंदुत्व विचारक वीर सावरकर की बराबरी में नहीं ठहरते हैं।

शिवसेना अध्‍यक्ष पर किया ट्वीट

अपने पति की टिप्पणी से संकेत लेते हुए अमृता ने रविवार को शिवसेना अध्यक्ष पर ताना कसते हुए कहा कि अपने नाम के आगे ठाकरे लगा लेने भर से कोई ठाकरे नहीं हो जाता। उन्होंने ट्वीट में कहा था, 'बिल्कुल सही देवेंद्र फड़नवीस जी! कोई भी अपने नाम के आगे ठाकरे सरनेम लगाकर ठाकरे नहीं हो जाता! हर किसी के लिए असली, सिद्धांतवादी बनना जरूरी है और वह लोगों की भलाई के संबंध में विचार करे और माने कि पार्टी के सदस्य उसके अपने परिवार और सत्ता के खेल से ऊपर हैं।'

शिवसेना नेता ने दिया जवाब

उनकी इस टिप्पणी का जवाब देते हुए सोमवार को चतुर्वेदी ने कहा कि ठाकरे अपने नाम के अनुसार जी रहे हैं और पेशेवर बैंकर अमृता फड़नवीस यह देख नहीं पा रही हैं। उन्होंने लिखा, 'वह अपने उपनाम के अनुसार ही काम कर रहे हैं, लेकिन आप समाचार पर ध्यान नहीं दे रही हैं। वादा पूरा किया, सैद्धांतिक प्रतिबद्धता और अपने किसानों की कर्ज माफी से कल्याण के लिए काम करना, 10 रुपये में भोजन जैसी घोषणाओं को आपने ध्यान में नहीं लिया।'

कई बार छिड़ चकी है सोशल मीडिया पर तकरार

इसी महीने के शुरू में चतुर्वेदी और अमृता के बीच एक समाचार को लेकर सोशल मीडिया पर तकरार छिड़ी थी। खबरों में कहा गया था कि बाल ठाकरे स्मारक बनाने के लिए उद्धव ठाकरे सरकार औरंगाबाद में करीब 1000 पेड़ों को गिराने में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.