Move to Jagran APP

प. बंगाल: पंचायत चुनाव नामांकन के तीसरे दिन भी हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की मौत

रायगंज में नामांकन पत्र लेने से रोकने पर प्रदर्शन को उतरे भाजपाइयों पर बमबाजी के साथ ही गोलियां भी दागी गईं।

By Nancy BajpaiEdited By: Published: Thu, 05 Apr 2018 10:04 AM (IST)Updated: Thu, 05 Apr 2018 01:12 PM (IST)
प. बंगाल: पंचायत चुनाव नामांकन के तीसरे दिन भी हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की मौत

कोलकाता (जागरण न्यूज नेटवर्क)। पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के लिए चल रहे नामांकन के तीसरे दिन बुधवार को भी हिंसा का दौर जारी रहा। रायगंज में नामांकन पत्र लेने से रोकने पर प्रदर्शन को उतरे भाजपाइयों पर बमबाजी के साथ ही गोलियां भी दागी गईं। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। वहीं रानीबांध में बम हमले में घायल अजीत मुर्मू नामक एक भाजपा कार्यकर्ता की मौत हो गई है।

loksabha election banner

बांकुड़ा में पर्चा दाखिल करने को लेकर भाजपाइयों को पीटा गया, जिसमें एक कार्यकर्ता का सिर फट गया। दूसरी ओर बीरभूम में भाजपा नेता के घर तोड़फोड़ की गई। जबकि पुरुलिया और कालना में पर्चा जमा करने में बाधक बने तृणमूल समर्थकों को विरोधी दलों के कार्यकर्ताओं ने दौड़ा कर पीटा। मुर्शिदाबाद में नामांकन केंद्र के बाहर तृणमूल और कांग्रेस समर्थकों में झड़प हो गई। पिछले दो दिनों में पंचायत चुनाव के नामांकन को लेकर हुए विवाद में दो लोगों की जानें जा चुकी हैं, वहीं कई जख्मी हुए हैं। मंगलवार को मालदा में तृणमूल की आपसी गुटबाजी में चली गोली में एक तृणमूल नेता की मौत हो गई थी।

दक्षिण 24 परगना में नामांकन पत्र लेने पहुंचे भाजपा नेता पर हमले का आरोप

दक्षिण 24 परगना जिले के विष्णुपुर दो नंबर ब्लॉक क्षेत्र में पंचायत चुनाव के लिए नामांकन पत्र लेने पहुंचे भाजपा नेता पर तृणमूल समर्थकों द्वारा हमला और मारपीट किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। हमले में भाजपा उम्मीदवार गौतम धारा, सिद्धार्थ शेखर बसु और गोपाल भौमिक आदि घायल हो गए। घायलों को आमतल्ला ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भाजपा ने पुलिस पर भी उसके सामने घटना घटने के बावजूद हमलावरों के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं किए जाने का आरोप लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.