Move to Jagran APP

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव का पदाधिकारियों को निर्देश, विपक्ष के बेजा सवालों से जनता में भ्रम न बनने दें

भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने लॉकडाउन-तीन में पार्टी पदाधिकारियों को अपने दायित्वों को गंभीरता से निभाने के निर्देश दिए।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Mon, 04 May 2020 10:56 PM (IST)Updated: Mon, 04 May 2020 10:56 PM (IST)
यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव का पदाधिकारियों को निर्देश, विपक्ष के बेजा सवालों से जनता में भ्रम न बनने दें

लखनऊ, जेएनएन।  भारतीय जनता पार्टी  (BJP)  के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने लॉकडाउन-तीन में पार्टी पदाधिकारियों को अपने दायित्वों को गंभीरता से निभाने के साथ विपक्ष द्वारा उठाए जा रहें बेजा सवालों से जनता में भ्रम न बनने देने के निर्देश दिए। प्रदेश पदाधिकारियों, जिला व क्षेत्रीय अध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेंसिंग में राहत व सेवा कार्यों की समीक्षा भी की। वहीं संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने राहत कार्यों के साथ ही बचाव उपाय अपनाने व प्रचारित करने पर जोर दिया।

loksabha election banner

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से वीडियो कांफ्रेंसिंग के बाद प्रदेशीय नेतृत्व ने जिला व क्षेत्रीय स्तर तक उनका संदेश प्रसारित किया। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का कहना था कि आम जनजीवन सामान्य करने के लिए लॉकडाउन को कुछ रियायतों के साथ दो सप्ताह के लिए बढ़ाया गया है। ऐसे में कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी और अधिक बढ़ जाती है। आपदा की इस घडी में झूठ और फरेब की ओछी राजनीति करने वालों को सोशल मीडिया के जरिए बेनकाब करना होगा। 

वहीं, संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने कहा कि कार्यकर्ताओं को राहत व सेवा कार्यो के साथ आम जनता में संक्रमण से बचाव के उपायों का प्रचार प्रसार पूरी गंभीरता से करना होगा। लॉकडाउन में मिली छूट का मतलब कोरोना संकट की समाप्ति न समझा जाए। कार्यकर्ताओं को इस वैश्विक आपदा के खिलाफ लंबी लड़ाई के लिए तैयार रहना होगा। वीडियो कांफ्रेंसिंग के क्रम में विधि व व्यापार प्रकोष्ठ और स्थानीय निकाय अध्यक्षों से भी संवाद किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.