Move to Jagran APP

कोलकाता में विपक्ष की एकजुटता पर केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने साधा निशाना

कोलकाता में आयोजित विपक्ष की एटजुटता वाले आयोजन पर केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे नरेंद्र मोदी के डर से एक साथ आ गए हैं।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 10:07 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 10:07 AM (IST)
कोलकाता में विपक्ष की एकजुटता पर केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने साधा निशाना
कोलकाता में विपक्ष की एकजुटता पर केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने साधा निशाना

कोलकाता, जेएनएन|  कोलकाता में आयोजित विपक्ष की एटजुटता वाले आयोजन पर केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे नरेंद्र मोदी के डर से एक साथ आ गए हैं। कोलकाता में विपक्ष की एकजुटता पर केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने निशाना साधा। स्मृति इरानी ने कहा- नरेंद्र मोदी के डर की वजह से साथ आया विपक्ष, जनता के विकास से नहीं है कोई लेना-देना।

loksabha election banner

स्मृति इरानी ने कहा- जो नेता जीवनभर एक दूसरे का विरोध करते रहे, वे साथ आ गए। लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर कोलकाता की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी की मुखालफत वाली सभी पार्टियों के लिए एक मंच तैयार किया, जिसमें भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी शिरकत करने पहुंचे थे। विपक्ष के इस आयोजन पर केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने निशाना साधते हुए कहा कि जो नेता जीवनभर एक दूसरे का विरोध करते रहे, वे अपने निजी हितों को पूरा करने और नरेंद्र मोदी के डर से एक साथ आ गए हैं। 

स्मृति इरानी ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी की गणतंत्र बचाओ रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘पश्चिम बंगाल ने अनोखी स्थिति देखी, जहां विपक्षी नेता राजनीतिक मंच पर एकसाथ आए। उनका जनता के विकास से कोई लेना-देना नहीं है।’ उन्होंने कहा, ‘वे विपक्षी नेता नरेंद्र मोदी के डर से एक साथ आए हैं। वे अपने निजी हितों को पूरा करने के लिए एक साथ आए हैं। उन्होंने जिंदगी भर एक दूसरे का विरोध किया लेकिन नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई विकास यात्रा को रोकने के लिए वे एक साथ आए हैं।’ 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.