Move to Jagran APP

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने अखिलेश को डरा हुआ व ओवैसी को बताया देश के लिए खतरा

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयानों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 06:02 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 06:53 PM (IST)
शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने अखिलेश को डरा हुआ व ओवैसी को बताया देश के लिए खतरा
शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने अखिलेश को डरा हुआ व ओवैसी को बताया देश के लिए खतरा

लखनऊ, जेएनएन। शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयानों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। रिजवी ने अखिलेश यादव को राम भक्तों पर गोली चलाने वाला और असदुद्दीन ओवैसी को देश के लिए खतरा बताया है।

loksabha election banner

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कहा कि भगवान राम के नारे लगाने से अखिलेश यादव की जान को खतरा कैसे हो सकता है? अगर किसी सभा में किसी ने भगवान श्री राम का नारा लगा दिया तो इतना परहेज क्यों और जान के खतरे पर कैसे बन आई? उन्होंने कहा कि असल में अखिलेश यादव के दिल में कुछ न कुछ डर है।रिजवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि अयोध्या में राम भक्तों पर गोली चलाने वाले सियासी समाजवादी पार्टी जिसने मुसलमानों के वोटों के लिए राम जन्मभूमि की धरती को लाल किया शायद इसलिए भगवान राम से उनको डर लगता है।

वसीम रिजवी ने भगवान शिव को ट्रेन में बर्थ देने के लेकर असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ओवैसी साहब केवल उस ट्रेन से सफर न करें। अगर भगवान शिव से उनको दिक्कत है तो दूसरी ट्रेन में सफर कर सकते हैं। ओवैसी केवल नफरत की राजनीति करते हैं। ओवैसी अगर किसी देश के प्रधानमंत्री होते तो हमारे लिए पाकिस्तान से भी ज्यादा खतरनाक होते।

बता दें कि वाराणसी से इंदौर के लिए काशी महाकाल एक्‍सप्रेस को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को हरी झंडी दिखाई थी। इस ट्रेन को शिव से जुड़े धार्मिक स्‍थलों से जोड़ने की वजह से पहली ट्रिप में ट्रेन में विशेष व्‍यवस्‍था की गई है कि कोई भी यात्री भगवान शिव को कोच संख्‍या पांच के सीट नंबर 64 पर आकर नमन कर सकता है। इस बर्थ पर भगवान शिव के प्र‍तीक के तौर पर छोटा मंदिर का स्‍वरूप पहले दौरे पर बनाया गया था। इस पर असदुद्दीन ओवैसी ने आपत्ति जता दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.