पटना [जेएनएन]। समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव भले ही नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनते देखना चाहें, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पटना स‍ाहिब सीट से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा नहीं चाहते कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने यह विवादित बयान देते हुए यह भी कहा कि वे खुद से तो भाजपा नहीं छोड़ेंगे, हां, पार्टी चाहे तो उन्‍हें निकाल सकती है।

विदित हो कि शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी लाइन के खिलाफ लगतार बयान देते रहे हैं। नोटबंदी व जीएसटी जैसे केंद्र सरकार के बड़े फैसलों की वे लगातार आलोचना करते रहे हैं। वे लालू प्रसाद यादव जैसे भाजपा विरोधी कई राजनेताओं से लगतार मिलते रहे हैं। हाल में वे ममता बनर्जी और केजरीवाल के साथ दिखे थे। वे मंगलवार को चंद्रबाबू नायडू के धरनास्थल पर भी पहुंचे।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कही ये बात

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वे नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनते देखना नहीं चाहते। उन्‍होंने राफेल डील तथा बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम मामले की जांच करने वाले अधिकारी के तबादले को लेकर वर्तमान सीबीआइ प्रमुख नागेश्‍वर राव को सुप्रीम कोर्ट द्वारा सजा को लेकर अपने ट्वीट में केंद्र की पीएम मोदी सरकार की खिंचाई की।

एक अन्‍य ट्वीट में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए लिखा है कि अनेक संदेह जगाने वाले अनुत्‍तरित सवालों के जवाब देने का समय आ गया है। क्‍या यह सही नहीं होगा कि पूरी पारदर्शिता के साथ सच को समाने रखें और खुद को पाक-साफ साबित करें?

हर हाल में पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बिहार के पटना साहिब सीट से भाजपा सांसद हैं। फिलहाल वे पार्टी में हाशिए पर चल रहे हैं। माना जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी उनका टिकट काट सकती है। हालांकि, उन्‍होंने घोषणा की है कि वे हर हाल में पटना साहिब सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। ऐसे में अगर भाजपा उन्‍हें टिकट नहीं देती तो उनका निर्दलीय मैदान में कूदना तय है। इस बीच पार्टी उन्‍हें बाहर कर देती है तो महागठबंधन से चुनाव लड़ सकते हैं।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस