Move to Jagran APP

Politics : संबित पात्रा ने ममता पर बोला हमला, कहा- दीदी को कृषि और उद्योग नहीं, केवल कटमनी चाहिए

बंगाल विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज होते जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ममता बनर्जी केवल सीएम नहीं वरन सीएमडी (कट मनी दीदी) हैं।

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 05:53 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 05:53 PM (IST)
Politics : संबित पात्रा ने ममता पर बोला हमला, कहा- दीदी को कृषि और उद्योग नहीं, केवल कटमनी चाहिए
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज होते जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि दीदी को कृषि और उद्योग नहीं चाहिए, केवल कटमनी चाहिए। वह केवल सीएम नहीं, वरन सीएमडी (कट मनी दीदी) हैं। 

loksabha election banner

कृषि विधेयक किसानों के हित में हैं : पात्रा 

श्री पात्रा ने शुक्रवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पीएम मोदी द्वारा लाया गया कृषि विधेयक किसानों के हित में हैं और अब वास्तव में किसानों की आजादी मिली है, लेकिन विपक्ष एवं ममता बनर्जी सरकार किसानों को गुमराह कर रहे हैं और भ्रम फैला रहे हैं।

किसानों को 2 वर्षों से लाभ से वंचित रखा 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार प्रधानमंत्री सम्मान किसान निधि के माध्यम से किसानों को प्रति वर्ष 6000 रुपये दे रही है, लेकिन बंगाल के 73 लाख किसानों को 2 वर्षों से सीधे लाभ से वंचित रखा गया है।

ममता किसानों के लाभ के बीच अड़ी खड़ी हैं

उन्होंने कहा कि ममता किसानों के लाभ के बीच अड़ी खड़ी हैं, लेकिन अब वह दवाब में आ गयी हैं और कह रही हैं कि पैसा मुझे दो। उन्होंने ममता पर हमला बोलते हुए कहा कि इसमें भी कटमनी चाहती हैं। वह उद्योग एवं कृषि नहीं चाहती हैं। केवल कटमनी चाहती हैं।  

दीदी को कृषि एवं उद्योग नहीं, कटमनी चाहिए

दीदी को कृषि एवं उद्योग नहीं चाहिए, केवल कटमनी चाहिए। वह केवल सीएम नहीं, कटमनी दीदी ( सीएमडी) हैं। उन्हें चुनावी फंड इस्तेमाल के लिए पैसा चाहिए। यह संभव नहीं है।

नाकामियां लेकर जनता के बीच जा रही पार्टी

गौरतलब है कि भाजपा ममता सरकार की नाकामियों को लेकर जनता के बीच जा रही है। वहीं, ममता सरकार भी राज्य की जनता को लुभाने के भरसक प्रयास में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.