Move to Jagran APP

पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा से मुलाकात पर रामदास आठवले बोले, महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू हो

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले मुंबई में शिवसैनिकों के हमले का शिकार हुए पू्र्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से मिलने उनके आवास पर पहुंचे।

By Babita kashyapEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 12:38 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 02:00 PM (IST)
पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा से मुलाकात पर रामदास आठवले बोले, महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू हो
पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा से मुलाकात पर रामदास आठवले बोले, महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू हो

मुंबई, एएनआइ। मुंबई में पूर्व नौसेना अधिकारी से मारपीट का मामला अब बढ़ता ही जा रहा है। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले पू्र्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से मुलाकात करने आज (रविवार) को उनके घर पहुंचे। पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने कहा कि कमलेश कदम ने मुझे धमकी दी थी। मुझे गेट पर बुलाया गया था बात करने के लिए लेकिन उन्होंने हमला कर दिया। उद्धव ठाकरे सरकार कानून-व्यवस्था में फेल हो गई है। अगर उद्धव जी सरकार नहीं चला सकते तो इस्तीफा दे दें। जनता को अपनी सरकार चुनने दीजिए।

loksabha election banner

रामदास आठवले ने कहा कि महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू हो। गौरतलब है कि 11 सितंबर को  मुंबई पश्चिमी उपनगर में पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा पर आधा दर्जन से अधिक शिवसैनिकों ने जानलेवा हमला किया था। इस घटना के संबंध में मुंबई पुलिस ने शिवसेना नेता कमलेश कदम समेत छह अन्‍य लोगों को गिरफ्तार किया था, लेकिन शनिवार सुबह समता नगर पुलिस स्टेशन ने ही जमानत दे दी गयी थी।

शिवसैनिकों के हमले का शिकार हुए पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने महाराष्‍ट्र सरकार से अपनी सुरक्षा की अपील की है। पूर्व नौसेना अधिकारी का कहना है कि वे लोग मेरे बच्चों और परिवार को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसलिए मेरा सीएम उद्धव ठाकरे से निवेदन है कि वो मेरे परिवार को सुरक्षा प्रदान करें। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे के संगठन (शिव सेना) और उनके कार्यकर्ताओं को देश से माफी मांगनी चाहिए। इस प्रकार की घटनायें कभी किसी के साथ नहीं होनी चाहिए। 

शिवसेना कार्यकर्ताओं दुवारा पूर्व नौसेना अधिकारी की पिटाई के मामले पर देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस घटना को अस्वीकार्य बताया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से फोन पर बात करते हुए कहा कि  देश के पूर्व सैनिक पर इस तरह का हमला बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं कामना करता हूं कि मदन जी जल्द स्‍वस्‍थ हो जाएं।

वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने इस घटना पर महाराष्ट्र सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि यह बहुत ही गलत और स्टेट स्पॉन्सर्ड टेरर वाली स्थिति है। उद्धव ठाकरे के सत्ता में रहते महाराष्ट्र में गुंडाराज की स्थिति बनी हुई है, उन्होंने कहा कि इस मामले में पकड़े गये छह आरोपियों को मात्र 10 मिनट में छोड़ दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.