Move to Jagran APP

Rajasthan Political Crisis: सुरजेवाला बोले, ईडी और सीबीआई से डरने वाले नहीं है गहलोत

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि विधायकों पर दबाव डालने के लिए केंद्र सरकार लगातार सरकारी एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है ।

By Vijay KumarEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 09:01 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 09:15 PM (IST)
Rajasthan Political Crisis: सुरजेवाला बोले, ईडी और सीबीआई से डरने वाले नहीं है गहलोत
Rajasthan Political Crisis: सुरजेवाला बोले, ईडी और सीबीआई से डरने वाले नहीं है गहलोत

जागरण संवाददाता,जयपुर! कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि विधायकों पर दबाव डालने के लिए केंद्र सरकार लगातार सरकारी एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है । भाजपा अशोक गहलोत सरकार को गिराने का प्रयास कर रही है । सीएम अशोक गहलोत के बड़े भाई अग्रसेन गहलोत के जोधपुर स्थित ठिकानों पर बुधवार को इसलिए छापे मारे गए क्योंकि उनका बस इतना कसूर है कि वे गहलोत के बड़े भाई है । इससे पहले गहलोत के करीबी राजीव अरोड़ा,रतनकांत शर्मा व धर्में्रद राठौड़ के यहां छापे मारे गए थे ।

loksabha election banner

छापे मारने के लिए ईडी की टीम सीआरपीएफ साथ लेकर आई थी । मुख्यमंत्री के ओएसडी देवाराम सैनी को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुला लिया । कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया से पूछताछ के नाम पर दबाव डालने का प्रयास है । बुधवार को जयपुर के फेयरमाउंट होटल में मीडिया से बात करते हुए कहा कि ईडी,सीबीआई और आईटी से अशोक गहलोत,कांग्रेस के विधायक और जनता डरने वाली नहीं है । उन्होंने कहा कि चुरू जिले में एसएचओ की सीबीआई जांच की मांग काफी पहले उठाई गई थी,लेकिन जब सरकार पर संकट आया तो सीबीआई को अचानक इसकी याद आ गई। उन्होंने कहा कि भाजपा जब-जब संकट में होती है या सरकार गिराने में फेल हो जाती है तो सीबीआई और ईडी याद आती है।

यूपी और राजस्थान के मसले पर चर्चा करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि गाजियाबाद में भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध कर रहे विक्रम जोशी की हत्या हो गई।योगी सरकार में गुंडाराज किस तरह सर चढ़कर बोल रहा साफ है। यूपी में कानून-व्यवस्था और सरकार का राज खुल गया है । 17 साल की भांजी के साथ छेड़छाड़ होता है और पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं करती है। उन्होंने कहा कि  29 अक्टूबर को लखीमपुर में पत्रकार की हत्या हुई । क्या बीजेपी शासित राज्यों में पत्रकार होना पाप है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.