Move to Jagran APP

मध्य प्रदेश में कार्यकर्ता संवाद में युवाओं को नई लाइन देंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी सोमवार दोपहर एक बजे भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद लालघाटी से बस में रोड शो शुरू करेंगे।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 11:44 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 11:44 PM (IST)
मध्य प्रदेश में कार्यकर्ता संवाद में युवाओं को नई लाइन देंगे राहुल गांधी
मध्य प्रदेश में कार्यकर्ता संवाद में युवाओं को नई लाइन देंगे राहुल गांधी

 नईदुनिया, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी को कर्ज माफी के बाद अब भोपाल के कार्यकर्ता संवाद में युवाओं को लेकर नई लाइन दे सकते हैं।
माना जा रहा है कि बढ़ती बेरोजगारी को लेकर गांधी युवाओं के लिए बड़ा वादा करने का एलान कर सकते हैं। उधर, उनके रोड-शो और कार्यकर्ता संवाद की तैयारियों को लेकर शनिवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बैठकों को दौर चलता रहा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भेल दशहरा मैदान पहुंचकर तैयारियों का जायजा भी लिया।

loksabha election banner

Related image

लालघाटी से बस में रोड शो शुरू करेंगे 
राहुल गांधी सोमवार दोपहर एक बजे भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद लालघाटी से बस में रोड शो शुरू करेंगे। शाम चार बजे वे भेल दशहरा मैदान स्थित कार्यकर्ता संवाद स्थल पर पहुंचेंगे। करीब 15 हजार पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए गांधी विधानसभा चुनाव में कौन-से मुद्दों के साथ पार्टी को उतरना है, इसकी लाइन तय करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक युवा मतदाताओं को रिझाने के लिए राहुल गांधी वादा कर सकते हैं। गौरतलब है कि इसके पहले गांधी ने मंदसौर गोलीकांड की बरसी पर चुनाव जीतने पर सरकार में आते ही दस दिन के भीतर किसानों की कर्ज माफी करने का एलान किया था।

Image result for rahul gandhi in madhya pradesh

घोषणा पत्र नहीं, कुछ बिंदुओं को किया जाएगा उजागर 
सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी के भोपाल दौरे में विधानसभा चुनाव के लिए बन रहे घोषणा पत्र का प्रारूप सौंपे जाने की संभावना नहीं है। घोषणा पत्र के कुछ महत्वपूर्ण वादों का कार्यकर्ता संवाद में राहुल गांधी एलान कर सकते हैं। इनमें युवा, महिला और मजदूरों से संबंधित मुद्दों पर पार्टी की लाइन को स्पष्ट किए जाने की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.