Move to Jagran APP

शिगूफे छोडऩा बाली साहब की पुरानी आदत

उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने जीएस बाली के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रही है। जीएस बाली पर कटाक्ष करते हुए उद्योगमंत्री ने कहा कि बाली साहब अपनी पार्टी की लुटिया डूबते हुए देखकर नए शिगूफे छोड़ते हैं।

By Vijay BhushanEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 05:06 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 05:06 PM (IST)
शिगूफे छोडऩा बाली साहब की पुरानी आदत
उद्योग व परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर का फाइल फोटो। जागरण आर्काइव

संवाद सहयोगी, जसवां परागपुर : उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने पंचायती राज संस्थाओं और नगर निकायों के चुनावों में कांग्रेस की जीत पर जीएस बाली द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रही है।

loksabha election banner

नंगल चौक में शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए जीएस बाली पर कटाक्ष करते हुए उद्योगमंत्री ने कहा कि बाली साहब अपनी पार्टी की लुटिया डूबते हुए देखकर आए दिन नए नए शिगूफे छोड़ते हैं, लेकिन उनका कोई भी सपना अब साका नहीं होने वाला है।

उन्होंने नगरोटा हलके के बारे में तंज कसते हुए कहा कि 'बाली साहब आपका शिष्य आपसे आगे निकल गया है और अपने शिष्य पर आपको गर्व होना चाहिए जो अपने क्षेत्र में विकास के दृष्टिकोण से बेहतरीन कार्य कर रहा है। बाली साहब अब आप का जमाना चला गया। आप अब नए जमाने की बात करो। देश और प्रदेश अब नई राह की तरफ तीव्र गति के साथ आगे बढ़ रहा है।Ó

अपनी घोषणा ही भूल जाते बाली

कांग्रेस नेता जीएस बाली को पिछले विधानसभा चुनावों में उनके द्वारा की गई भविष्यवाणी की याद दिलाते हुए उद्योगमंत्री ने कहा कि जीएस बाली ने पिछले विधानसभा चुनाव में घोषणा की थी कि यदि कांग्रेस को प्रदेश के अंदर 40 से कम सीटें मिली तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे, लेकिन जीएस बाली ने अपना वादा निभाना तो दूर उल्टा कांग्रेस सरकार बनने के उपरांत मंत्री पद की कुर्सी संभाल ली। चुनावों के समीप जीएस बाली बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन सरकार बनने के उपरांत बेरोजगारों को रोजगार प्रदान करने में उनकी पार्टी नाकाम रही है। कांग्रेस पार्टी कभी एक घर से एक व्यक्ति को नौकरी तो कभी चुनावों के समीप बेरोजगारों के नौकरी के लिए फार्म भरवाने का झांसा देकर प्रदेश के युवाओं को गुमराह करती आई है और अब दोबारा फिर बाली साहब इसी काम में लगे हुए हैं कि कांग्रेस की खिसकती हुई जमीन को किस प्रकार झूठ बोलकर मजबूत किया जाए।

इन चुनावों में दिख जाएगा विकास का ट्रेलर

उद्योगमंत्री बिक्रम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने युवाओं को रोजगार देने के उद्देश्य से प्रदेश के अंदर पहली बार इन्वेस्टर मीट का आयोजन किया लेकिन कोरोना संकटकाल के चलते हम उस लक्ष्य को हासिल नहीं कर सके, जिसके लिए हमने अथक प्रयास किए थे। प्रदेश के अंदर जयराम सरकार ने तीन साल के भीतर अभूतपूर्व विकास करवाया है जिसका ट्रेलर जीएस बाली व कांग्रेस को पंचायती राज संस्थाओं तथा नगर निकायों के परिणाम घोषित होने के बाद दिखेगा।

इससे पूर्व उन्होंने नंगल चौक में जिला परिषद के चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से बैठक की तथा अलग-अलग पोङ्क्षलग बूथों से आए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस अवसर पर संगठनात्मक जिला देहरा के अध्यक्ष संजीव शर्मा तथा जिला परिषद प्रत्याशी अनीता सपेहिया भी उपस्थित रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.