नई दिल्ली, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ताजा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यदि फिल्में देखकर हमारे बच्चों में बदलाव आता तो सबसे पहले मैं हालिया रिलीज हिंदी फिल्म 'उरी' राहुल गांधी को दिखाती। उन्होंने यह कटाक्ष शनिवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी कला केंद्र में आयोजित कार्यक्रम में किया। 

इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि जब परिवार में परेशानी आती है तो परिवार की महिला ही पूरे परिवार के बारे में सोचती है। 

यहां पर बता दें कि उरी -सर्जिकल स्ट्राइक, कहानी है तब की जब 18 सितंबर 2016 को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जम्मू और कश्मीर के उरी सेक्टर में भारतीय सेना के मिलिट्री बेस पर अचानक हमला कर दिया था जिसमें 19 जवान शहीद हो गए। ग्यारह दिनों के भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकियों के कई ठिकानों को तबाह कर दिया। सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर कैसे आतंकियों के बेस को तबाह किया था, उरी में यही दिखाया गया l फिल्म करीब 40 करोड़ के बजट में बनी है । फिल्म उरी में विक्की कौशल और यामी गौतम लीड रोल में हैं। साथ ही परेश रावल, कीर्ति कुल्हरी और मोहित रैना का भी अहम् रोल हैl

इससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उज्ज्वला स्वाभिमान उत्सव के लाभार्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया। उन्होंने बताया कि अमेठी के 40 हजार लाभार्थियों से उनकी बात हुई है। स्मृति ईरानी ने उज्जवला योजना की उपलब्धियां भी गिनाईं तो साथ ही प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर भी तंज किया।

केंद्रीय मंत्री ने प्रियंका गांधी पर तंज किया और कहा कि 5 साल पहले, साल 2014 के चुनाव के दौरान राहुल गांधी पहली बार बूथ-बूथ भागे थे। अब कामदार का काम ऐसा है कि नामदार को भी सड़क पर उतरना पड़ा है। 

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस