Move to Jagran APP

दिल्‍ली की नई सरकार का 24 फरवरी से तीन दिन का होगा विधानसभा सत्र

प्रेस वार्ता करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि शपथ के बाद नई सरकार ने बगैर समय गंवाए अपना काम शुरू कर दिया है। दिल्‍ली विधानसभा का सत्र 24 तारीख से तीन दिन का होगा।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 04:34 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 04:34 PM (IST)
दिल्‍ली की नई सरकार का 24 फरवरी से तीन दिन का होगा विधानसभा सत्र
दिल्‍ली की नई सरकार का 24 फरवरी से तीन दिन का होगा विधानसभा सत्र

नई दिल्‍ली, जागरण संवाददाता। दिल्‍ली सरकार गठन के बाद दिल्ली सचिवालय में नई सरकार की हुई पहली बैठक बारे में केजरीवाल ने अपनी बात रखी। प्रेस वार्ता करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि शपथ के बाद नई सरकार ने बगैर समय गंवाए अपना काम शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि आज बहुत महत्वपूर्ण मीटिंग हुई है।

loksabha election banner

10 गारंटी पर हुई डिटेल चर्चा

हमने 10 गारंटी पर डिटेल में अधिकारियों से बात हुई है। एक सप्ताह में अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है। हर कार्य में कितना पैसा लगेगा और कितने दिनों में पूरा होगा। इस पर अधिकारी रिपोर्ट देंगे। इसके अलावा उन्‍होंने बताया कि बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह से भी मिला हूं। दिल्ली को लेकर बहुत ही सकारात्मक बात हुई।

सभी विधायकों को दिलाई जाएगी शपथ

कैबिनेट की बैठक भी आज ही हुई है। इसमें फैसला लिया गया है कि 24 फरवरी से तीन दिन का विधानसभा का सत्र होगा। इसमें सभी विधायकों को शपथ दिलाई जाएगी।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.