Move to Jagran APP

जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम ने कहा गैंगस्‍टर को विदेश से पकड़ कर लाए

5 लाख का इनामी बदमाश कौशल के बारे में प्रदेश के मुख्यमंत्री काफी गंभीर थे। इसलिए उन्होंने अपनी फरीदाबाद में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कौशल का भी जिक्र किया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 02:13 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 02:13 PM (IST)
जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम ने कहा गैंगस्‍टर को विदेश से पकड़ कर लाए
जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम ने कहा गैंगस्‍टर को विदेश से पकड़ कर लाए

फरीदाबाद, जेएनएन। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान अपराधियों को सख्‍त संदेश दिया। उन्‍होंने अपने संदेश में साफ जता दिया कि अपराध करके देश-विदेश के किसी कोने में छुप नहीं सकता है। सीएम ने कौशल का जिक्र करते हुए कहा बदमाशी करने वाले गैंगस्‍टर कौशल को विदेश से पकड़ कर लाए हैं। 

loksabha election banner

बता दें फरीदाबाद सहित आधे हरियाणा के लिए सिरदर्द बने हुए कौशल को एसटीएफ हरियाणा की टीम ने सोमवार को आईजीआई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। यह मामला मुख्यमंत्री के संज्ञान में भी था और यहां से केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर लगातार पुलिस अधिकारियों से कौशल को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए कह रहे थे। क्योंकि कौशल के निशाने पर शराब कारोबारी सहित अन्य नेता भी थे जिनसे वह रंगदारी मांग रहा था। इससे  प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठने शुरू हो गए थे।

एसटीएफ के आईजी और अब फरीदाबाद के आयुक्त केके राव की अगुवाई में डीआइजी सतीश बालियान की

टीम ने कौशल को आईजीआई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया। कौशल यहां से जांबिया भागने की फिराक में था। 5 लाख का इनामी बदमाश कौशल के बारे में प्रदेश के मुख्यमंत्री काफी गंभीर थे । इसलिए उन्होंने अपनी फरीदाबाद में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कौशल का भी जिक्र किया।

साइबर सिटी के गांव सिकंदरपुर में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा जनआशीवार्द यात्रा में लोगो को संबोधित करते मुख्यमंत्री मनोहरलाल साथ ही घोषणा की कि अगले पांच साल में भाजपा सरकार बनने पर युवाओं की भागीदारी बढ़ाई जाएगी।

सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा 11.05 बजे बंधवाड़ी टोल प्लाजा के पास पहुंची। यहां केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, उद्योगमंत्री विपुल गोयल सहित अन्य विधायकों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने मांगर गांव के पास एनआइटी विधानसभा क्षेत्र के विधायक नगेंद्र भड़ाना द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.