Move to Jagran APP

एमपी: नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर हमला, कहा- ‘कोरोना काल में बस घर बैठकर सियासी रोटियां सेंकी’

नरोत्तम मिश्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ये आरोप लगाते सुने जा सकते हैं। वह मीडिया से बातचीत कर रहे थे जब उनसे राज्य सरकार पर कांग्रेस द्वारा उठाए गए सवालों के बारे में पूछा गया।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 06:10 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 06:10 PM (IST)
एमपी: नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर हमला, कहा- ‘कोरोना काल में बस घर बैठकर सियासी रोटियां सेंकी’
मप्र के पूर्व सीएम कमलनाथ व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (फाइल फोटो)

भोपाल, एजेंंसी।  मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ और कांग्रेस  पार्टी पर जमकर पटलवार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ ट्वीट तक सिमट गई है। देश इनकी राजनीति को समझ चुका है इसलिए पार्टी का यह हश्र हो रहा है। साथ ही उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता कमलनाथ पर भी ट्विटर के जरिए सियासी रोटियां सेंकने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

नरोत्तम मिश्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ये आरोप लगाते सुने जा सकते हैं। वह मीडिया से बातचीत कर रहे थे जब उनसे राज्य सरकार पर कांग्रेस द्वारा उठाए गए सवालों के बारे में पूछा गया। बता दें कि कांग्रेस ने कहा था कि अगर शिवराज सिंह चौहान की सरकार 17 नवंबर को राज्य में कोरोना के प्रतिबंध नहीं हटाती तो आज ये स्थिति नहीं होती।

कांग्रेस सिर्फ ट्वीट तक सिमट गई है। देश इनकी राजनीति को समझ चुका है इसलिए पार्टी का यह हश्र हो रहा है। पार्टी नेता कमल नाथ, उन्होंने पूरे कोरोना काल में घर बैठकर ट्वीट कर सियासी रोटियां सेंक रहे थे और आज अगर सवाल वो उठा रहे है तो उनको पहले ज़रा जमीनी हकीकत का भी पता कर लेना चाहिए। हाल ही में उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार सभी कदम उठा रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्कूलों को पचास फीसद की क्षमता के साथ खोलने के आदेश दिए हैं। इसको लेकर कहीं कोई भ्रम की स्थिति नहीं है। बच्चों को स्कूल बुलाने के लिए पालकों की सहमति अनिवार्य है। यदि वे सहमति देते हैं तो ही वे स्कूल जाएंगे। आनलाइन क्लास लगातार चलती रहेगी। 

प्रदेश में होमगार्ड SDERF के जवानों को मिलेगा निशुल्क नाश्ता

इसी के साथ साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि प्रदेश में नियुक्त होमगार्ड और SDERF के जवानों को अब ड्यूटी के दौरान नि:शुल्क नाश्ता और भोजन की व्यवस्था कराई जाएगी | मानवीय आधार पर लिए गए इस निर्णय के क्रियान्वयन के लिए बजट में ₹25-25 लाख की राशि का प्रावधान किया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.