Move to Jagran APP

ममता का राज्यपाल पर निशाना, कहा- जिनके पास कोई काम नहीं है वे सरकार की आलोचना करते हैं

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधते हुए कहा - जिनके पास कोई काम नहीं है वे सरकार की आलोचना करते हैं

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 18 Apr 2020 09:56 AM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2020 10:13 AM (IST)
ममता का राज्यपाल पर निशाना, कहा- जिनके पास कोई काम नहीं है वे सरकार की आलोचना करते हैं

राज्य ब्यूरो, कोलकाता । बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों के पास राजनीति में शामिल होने के अलावा कोई और काम नहीं है। संकट के समय में भी ऐसे लोग सिर्फ सरकार की आलोचना कर रहे हैं।

बेहतरीन काम करने के लिए राज्य पुलिस और प्रशासन की प्रशंसा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वह संकट के समय राजनीति और आलोचना करने वालों को 'सच्चे इंसान' नहीं मानती हैं। हालांकि ममता ने धनखड़ या किसी भी भाजपा नेता का नाम नहीं लिया, लेकिन उनकी टिप्पणी इस हफ्ते के शुरू में राज्यपाल के ट्वीट की पृष्ठभूमि में आई है, जिसमें धनखड़ ने कहा था कि बंगाल में लॉकडाउन का पालन कराने के लिए केंद्रीय अर्धसैनिक बलों की तैनाती पर विचार हो। उन्होंने लॉकडाउन का पालन कराने में अक्षम पुलिस अधिकारियों को तुरंत हटाने की भी मांग की थी।

ममता ने इलाके का अचानक किया दौरा, आम लोगों से की बात, मास्क भी बांटे

लॉकडाउन के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कोलकाता के भवानीपुर इलाके का अचानक दौरा किया। यहां मुख्यमंत्री ने आम लोगों से बात की और मास्क भी बांटे। वहीं, मुख्यमंत्री को अचानक देख इलाके के लोग भी हैरान रह गए। 

मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन के चलते लोगों को हो रही असुविधाओं के बारे में उनसे राय जाना। इस दौरान ममता ने पुलिस अधिकारियों को कुछ जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए। ममता ने लोगों से भी कहा कि कोरोना से बचने व उनकी सुरक्षा के लिए ही लॉकडाउन किया गया है।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान लोगों से मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करने की अपील की। ममता ने इस दौरान दर्जनों लोगों के बीच मास्क का भी वितरण किया। उल्लेखनीय है कि कई दिनों बाद मुख्यमंत्री इस तरह लॉकडाउन के दौरान अचानक किसी इलाके के दौरे पर पहुंची थी। इससे पहले मुख्यमंत्री कई अस्पतालों सहित कोलकाता पुलिस मुख्यालय, लालबाजार व बंगाल पुलिस मुख्यालय, भवानी भवन का अचानक दौरा कर चुकी हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.