Move to Jagran APP

Gujarat Election 2022: सत्‍येंद्र जैन के वीडियो पर इसुदान गढ़वी बोले- ये भाजपा की AAP को बदनाम करने की साजिश

Gujarat Assembly Election 2022 आम आदमी पार्टी इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पूरा जोर लगा रही है। सभी पार्टियां जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं। इस बीच पार्टियों के बीच अरोप-प्रत्‍यारोप का दौर भी जारी है।

By Jagran NewsEdited By: TilakrajPublished: Fri, 25 Nov 2022 09:56 AM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 10:23 AM (IST)
Gujarat Election 2022: सत्‍येंद्र जैन के वीडियो पर इसुदान गढ़वी बोले- ये भाजपा की AAP को बदनाम करने की साजिश
आप ने कहा- सत्येंद्र जैन के सीसीटीवी फुटेज भाजपा की साजिश

अहमदाबाद, एएनआई। गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्‍यमंत्री पद के उम्‍मीदवार इसुदान गढ़वी ने दिल्‍ली के तिहाड़ जेल से सामने आए मंत्री सत्येंद्र जैन के सीसीटीवी फुटेज को भाजपा की रणनीति करार दिया है। गढ़वी ने कहा कि यह भाजपा की सोची-समझी साजिश है, जो 8 दिसंबर तक चलेगी। ये पूरी साजिश गुजरात चुनावों में फायदा उठाने के लिए की जा रही है।

loksabha election banner

Gujarat Election में केजरीवाल का अपमान करने की साजिश

आम आदमी पार्टी इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पूरा जोर लगा रही है। सभी पार्टियां जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं। इस बीच पार्टियों के बीच अरोप-प्रत्‍यारोप का दौर भी जारी है। ऐसे में ज‍ब गढ़वी से पूछा गया कि आप पार्टी के मंत्री जेल के भीतर वीआइपी ट्रीटमेंट पा रहे हैं, तो इस पर उन्‍होंने कहा कि ये सब भाजपा की रणनीति का हिस्‍सा है। अरविंद केजरीवाल और अन्य को अपमान करने की साजिश है। कोई बीमार है, उसका मेडिकल सर्टिफिकेट है। ऐसे में आप कैसे सवाल उठा सकते हैं। एक बात और सोचने वाली है कि जेल में सीसीटीवी क्यों लगाए गए हैं?

BJP का AAP पर पलटवार- ...उनके पास मुख्‍यमंत्री कैसे होगा?

आम आदमी पार्टी दावा कर रही है कि इस बार राज्‍य में उन्‍हीं की सरकार सत्‍ता में आएगी और इसुदान गढ़वी ही गुजरात के अगले मुख्‍यमंत्री होंगे। इधर, भाजपा कह रही है कि इसुदान गढ़वी खुद अपनी सीट नहीं बचा पाएंगे। गढ़वी खंभालिया विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरे हैं। भाजपा ने यहां से मूलुभाई बेरा को टिकट दी है। मूलुभाई ने कहा, जब मैं चुनाव हार भी जाता हूं, तब भी यहां लोगों के बीच रहता हूं। आप ने इस निर्वाचन क्षेत्र से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को नामित किया है, लेकिन खंभालिया के लोग जानते हैं कि आप राज्य में 4 सीटें भी नहीं जीतने जा रही है, उनके पास मुख्यमंत्री कैसे होगा?

ये भी पढ़ें: 26 नवंबर को 9 सैटेलाइट की लांचिंग, विशेषज्ञों के अनुसार खेती-खनन से लेकर पर्यावरण तक को बचाने में मिलेगी मदद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.