Move to Jagran APP

इमरान खान के करीबी लीडर ने दी पाक से भारत आए नेता की हत्‍या की धमकी, कहा- देंगे 50 लाख

पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान के करीबी नेता अब हत्‍या की धमकी देने पर उतर आए है। इमरान की पार्टी के एक नेता ने पाक से भारत आए नेता की हत्‍या पर 50 लाख रूपये देने का ऐलान किया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 11:36 AM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 12:37 PM (IST)
इमरान खान के करीबी लीडर ने दी पाक से भारत आए नेता की हत्‍या की धमकी, कहा- देंगे 50 लाख
इमरान खान के करीबी लीडर ने दी पाक से भारत आए नेता की हत्‍या की धमकी, कहा- देंगे 50 लाख

खन्ना, [सचिन आनंद]। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के एक नेता ने पाकिस्तान से जान बचाकर भारत में रह रहे पूर्व विधायक बलदेव कुमार पर 50 लाख रुपये का इनाम रखा है। इमरान खान के करीबी इस नेता ने कहा है कि बलदेव कुमार पाकिस्‍तान लौटे तो वह खुद उसकी हत्‍या करेगा। इसके साथ ही पाकिस्‍तान में रह रहे खालिस्‍तान समर्थक गोपाल सिंह चावला ने भी बलदेव पर अपनी भड़ास निकाली है।

loksabha election banner

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता हाजी नवा‍व में फेसबुक पर पोस्‍ट डालकर बलदेव कुमार को लेकर जहर उगला है। उसने बलदेव कुमार की हत्‍या की धमकी दी है और उनकी हत्‍या के लिए इनाम देने की बात कही है। फेसबुक पर डाली पोस्ट में हाजी नवाब ने कहा है कि बलदेव कुमार अगर पाकिस्तान लौट आए तो उसकी मौत मेरे हाथों होगी। अगर भारत में कोई उसका कत्ल करेगा तो उसे 50 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

इसके अलावा खालिस्तान परस्त पाक सिख नेता गोपाल सिंह चावला ने एक बार फिर बलदेव के खिलाफ जहर उगला है। गोपाल सिंह चावला ने भी फेसबुक पर पोस्‍ट डालकर बलदेव कुमार पर निशाना साधा है। चावलाइससे पहले भी बलदेव कुमार के खिलाु पोस्‍ट कर अपनी भड़ास निकलता रहा है।

इमरान की पार्टी पीटीआइ के बड़े नेता हैं हाजी नवाब, गोपाल चावला ने भी उगला जहर

हाजी नवाब ने कहा है कि बलदेव को भारत सरकार राजनीतिक शरण नहीं देगी और वह वापस पाकिस्तान ही आएगा। वह पाकिस्‍तान आया तो उसे बॉर्डर पर ही मार देंगे। बता दें कि हाजी नवाब पीटीआइ का बड़ा नेता है और बारीकोट तहसील के यूनियन कौंसिल चेयरमैन है। बलदेव कुमार भी इसी तहसील के रहने वाले हैं और बारीकोट सीट से ही विधायक बने थे। बलदेव ने कुछ दिन पहले भारत आकर जहां केंद्र सरकार से शरण मांगी थी, वहीं पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों से हो रहे जुल्म व पड़ोसी मुल्क के हालात के बारे में कई तथ्य उजागर किए थे।

धमकी के बाद पूर्व नेता से हुई हाजी की बहस

हाजी नवाब द्वारा डाली गई पोस्ट पर पीटीआइ के पूर्व नेता और पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के मौजूदा नेता जेके यूसुफ जई से तीखी बहस हुई। उन्होंने धमकी भरी पोस्ट पर एतराज जताकर पूछा कि हाजी कौन होते हैं बलदेव को मारने वाले। बता दें कि पीडीएम पाकिस्तान सेना द्वारा आम जनता पर किए जाने वाले जुल्मों के खिलाफ लड़ाई लड़ती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.