अहमदाबाद, जेएनएन। Hardik Patel. पिछले कई दिनों से लापता गुजरात कांग्रेस नेता और पाटीदार आरक्षण आंदोलन की अगुवाई करने वाले हार्दिक पटेल ने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया है। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर भाजपा सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

हार्दिक पटेल ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि इस झूठे मुकदमें में मेरी अग्रिम जमानत की प्रक्रिया हाईकोर्ट में चल रही है। मेरे कई सारे गैर जमानती वारंट भी निकाले गए हैं। गुजरात में पंचायत चुनाव आ रहे हैं, इसलिए भाजपा मुझे जेल में बंद करना चाहती है। मैं भाजपा के खिलाफ जनता की लड़ाई लड़ता रहूंगा, जल्द मिलेंगे। जय हिंद।

हार्दिक पटेल की गैरमौजूदगी में उनकी पत्नी किंजल पटेल ने भी सोशल मीडिया पर मोर्च संभाल रखा है। किंजल पटेल ने ट्वीट कर गुजरात सरकार व पुलिस पर ज्यादती का आरोप लगाया है। किंजल पटेल का कहना है कि हार्दिक पटेल कहां उन्हें पता नहीं हैं। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के अधिकारी व जवान बार-बार घर आते हैं और हार्दिक के घर पर नहीं होने की जानकारी देने के बावजूद रात 10 बजे भी घर मे जबरदस्ती घुसकर तलाशी लेते हैँ।

इस मुद्दे को लेकर पाटीदार आरक्षण आंदोलन पास के सूरत के कन्वीनर अल्पेश कथीरिया की अहमदाबाद के वस्त्राल में पास के तमाम कन्वीनरों के साथ बैठक भी हुई है। इस बैठक में किंजल पटेल भी शामिल थीं। आगामी दिनों में पास द्वारा सरकार के खिलाफ आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है।

हार्दिक पटेल को अहमदाबाद में राजद्रोह मामले में पेशी के दौरान हाजिर नहीं होने के बाद अदालत की ओर से जारी गैर जमानती वारंट पर 18 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद जेल रिहा होते ही अलग-अलग मामलो में हार्दिक की गिरफ्तारी हुई। हालांकि जमानत पर छूटने के बाद वे भूमिगत हो गए हैं। उनके खिलाफ अहमदाबाद सत्र न्यायालय तथा मोरबी के टंकारा कोर्ट की ओर से वारंट निकला हुआ है। पुलिस उनकी लगातार तलाश कर रही है।  

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sachin Kumar Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस