Move to Jagran APP

Happy New Year 2020 : राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी नव वर्ष की शुभकामना

Happy New Year 2020 राज्यपाल आनंदी बेन पटेल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित ने नव वर्ष के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई दी है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Wed, 01 Jan 2020 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jan 2020 10:34 AM (IST)
Happy New Year 2020 : राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी नव वर्ष की शुभकामना

लखनऊ, जेएनएन। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित ने नव वर्ष सन 2020 ईसवी के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई दी है। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने नए वर्ष की शुभकामना देते हुए कहा कि वर्ष 2020 सभी के लिए सुख, समृद्धि और शांति से परिपूर्ण हो। राज्यपाल नव वर्ष के मौके पर बुधवार को सुबह 11 बजे से 12 बजे तक गणमान्य व्यक्तियों से मुलाकात करेंगी।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश को समृद्धि एवं विकास के रास्ते पर ले जाने के सरकार के प्रयासों को नए वर्ष में और गति मिलेगी। सरकार विभिन्न क्षेत्रों में नई जनकल्याणकारी योजनाओं के जरिये समस्याओं के निस्तारण की व्यवस्था को और प्रभावी बनाएगी। उन्होंने प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि के लिए मंगलकामनाएं की।

विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित ने कामना की कि नववर्ष प्रदेश की 22 करोड़ जनता के लिए सुख समृद्धि दायक व मंगलकारी सिद्ध हो। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने प्रदेश की जनता और कार्यकर्ताओं को शुभकामना देते हुए कहा कि 2019 ऐतिहासिक फैसलों भरा रहा वहीं वर्ष 2020 प्रगति व सर्वागीण विकास का होगा। उप मुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्य ने वर्ष 2020 में आपसी सद्भाव व भाईचारा की भावना को बलवती बनाने पर बल दिया। 

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने वर्ष 2020 में केंद्र व प्रदेश सरकारों से कुछ बेहतरी की उम्मीद न होते देख युवाओं व आम जन से भविष्य बेहतर बनाने को संकल्प व संघर्ष की अपील की। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वर्ष 2020 में अन्याय और अहंकार पर अंकुश लगने की उम्मीद के साथ सामाजिक सद्भाव व सौहार्द बढ़ाने की मंगलकामना की।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नव वर्ष पर लोगों को मुबारकबाद दी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि नववर्ष प्रदेशवासियों के जीवन में अपार खुशियां लाए और प्रदेश चहुंमुखी विकास की अग्रसर करने वाला सिद्ध हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.