Move to Jagran APP

समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, CM को बताया गुनाहगारों का संरक्षक

Samajwadi Party UP राज्यपाल को ज्ञापन देने गए इस प्रतिनिधिमण्डल में सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल एमएलसी आनंद भदौरिया सुनील साजन तथा उदयवीर सिंह थे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 03:21 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 03:21 PM (IST)
समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, CM को बताया गुनाहगारों का संरक्षक
समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, CM को बताया गुनाहगारों का संरक्षक

लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भेंट पर उनको ज्ञापन सौंपा। समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के साथ तीन विधान परिषद सदस्यों से राज्यपाल ने करीब एक घंटा तक वार्ता की।

loksabha election banner

समाजवादी पार्टी के एक पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमण्डल ने शुक्रवार को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से राजभवन में मुलाकात की। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेताओं के बढ़ते उत्पीड़न के साथ प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था, युवाओं में बेजरोगारी तथा कोरोना महामारी के नाम पर हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर ज्ञापन सौंपा।

राज्यपाल को ज्ञापन देने गए इस प्रतिनिधिमण्डल में सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, एमएलसी आनंद भदौरिया, सुनील साजन तथा उदयवीर सिंह थे। एमएलसी सुनील सिंह ने बताया कि हमने राज्यपाल से भेंट की। इस दौरान उनको बताया कि पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां के साथ ही प्रदेश में इन दिनों समाजवादी पार्टी के नेताओं का जमकर उत्पीड़न हो रहा है। प्रदेश की कानून-व्यवस्था काफी बिगड़ चुकी है। दिन-दहाड़े लूट तथा हत्या व दुष्कर्म के मामले आम हो गए हैं। इसके साथ ही कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के नाम पर लूट हो रही है। प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। संकट में भी भ्रष्टाचार का अवसर खोजा गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ उनकी टीम-11, सभी जिलाधिकारी व सीएमओ जमकर लूटपाट में लगे हैं। इन सभी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संरक्षण प्राप्त है। 

एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि प्रदेश में रोजगार मांगने वाले युवा पर लाठियां बरसाई जा रही है। बेहद कठिन समय में भी युवा का हाल लेने वाला कोई भी नहीं है। सीएम योगी आदित्यनाथ सिर्फ एक काम समीक्षा बड़ी गंभीरता से कर रहे हैं। इसके बाद कोरी घोषणा की झड़ी लगा देते हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ को तो अब ही गुनहगार को सजा देनी चाहिए, लेकिन वह तो गुनहगारों के संरक्षक बन गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार तो अब बदले की भावना से काम कर रही है। कोई इनके गलत काम पर उंगली उठाने का काम नहीं कर सकता है। उसका दमन हो जाता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.