लखनऊ, जेएनएन। ConstitutionofIndia देश आज यानी मंगलवार को संविधान दिवस की 70वीं जयंती मना रहा है। लखनऊ में भी विधानसभा का विशेष सत्र चलेगा। इसी बीच बसपा की मुखिया ने जोरदार हमला बोला है।

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने मंगलवार को संविधान दिवस पर ट्वीट किया है। मायावती ने कहा कि संविधान दिवस पर सिर्फ संविधान के शिल्पी बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर का केवल नाम जपते रहने से काम नहीं चलेगा। उन्होंने इशारों-इशारों में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को काम करने की सलाह दी है। मायावती ने लिखा है कि बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर का नाम जपने का छल कांग्रेस भी करती रही है। नरेंद्र मोदी की केंद्र तथा सभी राज्य सरकारों को उनके लिखे संविधान की जनहिताय/जनकल्याण की सही मंशा के हिसाब से पूरी निष्ठा/ईमानदारी से काम करना होगा यही मेरी सलाह है।

इसके साथ ही मायावती ने सोशल मीडिया के दुरुपयोग पर भी नियंत्रण लगाने की सलाह दी है। मायावती ने लिखा कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान पार्टी के उपाध्यक्ष आकाश आनन्द और अब आनन्द कुमार के नाम पर भी आये दिन सोशल मीडिया में अनेकों प्रकार की गलत, तथ्यहीन व भ्रामक बातें प्रचारित की जा रही हैं। इस तरह के भ्रामक प्रचार से बहुजन समाज पार्टी के लोग सावधान रहें। पार्टी के नाम पर इनका सोशल मीडिया में कोई भी आईडी/एकाउण्ट नहीं है। यह सब पार्टी को बदनाम करने वाले लोगों का घृणित कार्य है। 

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस