लखनऊ, जेएनएन। विधानसभा उपचुनाव की 13 सीट पर लडऩे की जोरदार तैयारी में लगी बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश में बिजली की दरों में इजाफा होने पर नाराजगी जताई है। मायावती ने इस बाबत ट्वीट किया है। 

लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर मैदान में उतरीं मायावती ने उत्तर प्रदेश में बिजली की दरों में इजाफा के मामले को जनता के साथ छलावा बताया है। मायावती ने उत्तर प्रदेश में लागू नई बिजली की दरों को जनविरोधी बताया है।

सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मंगलवार को बिजली के दामों में बढ़ोतरी कर दी है। जिस पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने हमला बोला है। मायावती ने ट्वीट कर कहा है कि उत्तर प्रदेश बीजेपी सरकार के जरिए बिजली की दरों को बढ़ाने को मंजूरी देना पूरी तरह से जनविरोधी फैसला है। इससे प्रदेश की करोड़ों खासकर मेहनतकश जनता पर महंगाई का और ज्यादा बोझ बढ़ेगा।

 अब तो उनका जीवन और भी ज्यादा कष्टदायी होगा। मायावती ने कहा है कि सरकार इस पर तुरंत पुनर्विचार करे तो यह बेहतर होगा। उत्तर प्रदेश में घरेलू बिजली की दरों में 8 से 12 फीसदी की बढ़ोतरी की गई है।

वहीं यहां पर औद्योगिक इलाकों में बिजली की दरों में 5 से 10 फीसदी का इजाफा कर दिया गया है। इसी कारण मायावती ने अपना रोष व्यक्त किया है। 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के लोगों को महंगी बिजली का झटका, शहरी के साथ चपेटे में ग्रामीण भी; यह हैं दरें

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस