लखनऊ, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती हर अवसर पर केंद्र सरकार को घेरने के लिए तत्पर रहती हैं। ट्विटर पर बेहद सक्रिय मायावती ने आर्थिक मंदी को लेकर केंद्र सरकार को आगाह किया है।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती देश पर छाए मंदी के खतरे को लेकर ने शनिवार को केंद्र सरकार को आगाह किया है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को इसे गंभीरता से लेने की सलाह दी है।

बीएसपी सुप्रीमो ने एक ट्वीट कर लिखा कि देश में व्यापक बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई, अशिक्षा, स्वास्थ्य, तनाव/हिंसा आदि की चिन्ताओं के बीच अब आर्थिक मंदी का खतरा है। जिससे देश पीडि़त है। इसके कारण व्यापारी वर्ग भी काफी दु:खी व परेशान है। बड़े-बड़े संस्थानों से इन दिनों लगातार छटनी आदि के उपायों के बाद कर्मचारी आत्महत्या तक को मजबूर हो रहे हैं। केन्द्र इसे पूरी गंभीरता से ले।

बसपा मुखिया मायावती ने आज नई दिल्ली के एम्स अस्पताल जाकर पूर्व केंद्रीय वित्त-रक्षा मंत्री तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेठली के स्वास्थ्य का हालचाल लिया। मायावती ने वहाँ उनके परिवार के लोगों आदि से मिलकर उन्हें दिलासा दिलाने के साथ- साथ प्रार्थना भी है कि वह श्री जेटली को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ दे।

इससे पहले शुक्रवार को मायावती ने पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में छह आरोपियों के बरी होने के बाद राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। इसे राजस्थान की कांग्रेस सरकार की लापरवाही और निष्क्रियता करार दिया। 

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस