Move to Jagran APP

Odisha: कार्यालय सील होने पर भाजपा सांसद अपराजिता सारंगी ने दफ्तर के बाद बैठकर की जनसुनवाई

Aparajita Sarangi भाजपा सांसद अपराजिता सारंगी ने कहा कि दफ्तर सील किए जाने से मेरे मन में कोई क्रोध नहीं है। किसी के प्रति नकारात्मक भावना नहीं है। विकास प्रक्रिया जारी है। इसे आगे और गति दी जाएगी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 05:30 PM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 05:30 PM (IST)
Odisha: कार्यालय सील होने पर भाजपा सांसद अपराजिता सारंगी ने दफ्तर के बाद बैठकर की जनसुनवाई
भाजपा सांसद अपराजिता सारंगी ने दफ्तर के बाद बैठकर जनसुनवाई की।

जासं, भुवनेश्वर। Aparajita Sarangi: ओडिशा में कोविड नियमों के उल्लंघन के आरोप में कार्यालय सील होने के बाद भुवनेश्वर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद अपराजिता सारंगी ने रविवार को कार्यालय के बाहर बैठकर जनसुनवाई की। भुवनेश्वर नगर निगम (बीएमसी) ने अपराजिता सारंगी के भुवनेश्वर स्थित कार्यालय को कोविड नियमों के उल्लंघन के आरोप में सील कर दिया था। अपराजिता अपने संसदीय क्षेत्र में घूमकर लोगों से चर्चा करने के साथ ही कार्यालय के बाहर ही टेबल लगाकर लोगों की समस्या को सुन रही हैं। उन्होंने कार्यालय सील होने से 15 दिन तक अपने दफ्तर के बाहर ही बैठकर काम करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि दफ्तर सील किए जाने से मेरे मन में कोई क्रोध नहीं है। किसी के प्रति नकारात्मक भावना नहीं है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि विकास प्रक्रिया जारी है। इसे आगे और गति दी जाएगी। कार्यालय बंद होने से तीन जगह पर कार्यक्रम चलाया जाएगा। रास्ते पर, मेरे कार्यालय के बाहर तथा मेरे घर के बाहर विकास के कार्यक्रम जारी रहेंगे। रास्ते पर कार्यालय लगाना पड़ रहा है, मैं दुखित हूं। मेरी सभा समिति में किस प्रकार से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो, वह देखने का काम प्रशासन का है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मैंने आठ सवाल पूछते हुए पत्र लिखा है। 15 दिन में जांच करने के लिए लिखा है। सरकार से अपनी एक्शन टेकन रिपोर्ट राज्य के लोगों के सामने रखने के लिए हमने मांग की है।

पिछले आठ अक्टूबर को अपराजिता सारंगी का जन्मदिन था। इसी कार्यालय में सांसद का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम के मनाया गया। हालांकि जन्मदिन मनाते समय सांसद अपराजिता षडंगी, मौके पर मौजूद अन्य महिलाओं व उनके समर्थकों ने मास्‍क नहीं पहना हुआ था और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग  नियम का पालन किया। ऐसे में उनके नाम पर कोविड दिशा-निर्देश उल्लंघन करने की शिकायत मिलने के बाद बीएमसी ने यह कदम उठाया है। इससे पहले ही भुवनेश्वर सांसद अपराजिता सारंगी के खिलाफ कोविड नियम उल्लंघन करने की शिकायत राज्य सरकार ने केंद्र सरकार से भी की थी।

शिकायतकर्ता ने कहा कि सांसद की लापरवाही व मनमाने रवैये से अन्य लोगों में संक्रमण फैलने की संभावना अधिक है। इससे अन्य लोगों के जीवन को खतरा बढ़ रहा है। सांसद बार-बार कोरोना नियमों का उल्लंघन कर रही हैं, ऐसे में उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग करते हुए कोरोना योद्धा ने भुवनेश्वर डीसीपी उमाशंकर दास के पास शिकायत की थी। अब बीएमसी ने उपरोक्त कार्रवाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.