Move to Jagran APP

पीएनबी घोटाले को लेकर अमित शाह का राहुल गांधी पर पलटवार

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पीएनबी मामले में ईडी और सीबीआइ ने तुरंत कार्रवाई की है।

By Manish NegiEdited By: Published: Mon, 26 Feb 2018 11:47 PM (IST)Updated: Mon, 26 Feb 2018 11:47 PM (IST)
पीएनबी घोटाले को लेकर अमित शाह का राहुल गांधी पर पलटवार
पीएनबी घोटाले को लेकर अमित शाह का राहुल गांधी पर पलटवार

कलबुर्गी (कर्नाटक), प्रेट्र। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को पीएनबी घोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि घोटालों के खिलाफ किसी सरकार ने इतनी तेज और सख्त कार्रवाई नहीं की थी जितनी नरेंद्र मोदी सरकार ने की है। उन्होंने सिद्दरमैया सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह तीन 'डी' (धोखा, दादागिरी और वंशवादी राजनीति) पर चल रही है।

loksabha election banner

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पीएनबी मामले में ईडी और सीबीआइ ने तुरंत कार्रवाई की है। अमित शाह ने आगे कहा कि कर्नाटक में भ्रष्टाचार और सिद्दारमैया सरकार एक दूसरे के पर्यावाची बन गए हैं। यही नहीं, अलग धर्म का दर्जा देकर एक समुदाय के लोगों को विभाजित करने के राज्य सरकार के इरादे से भी लोग नाराज हैं। भाजपा सत्ता में आई तो वह इस प्रस्ताव (लिंगायत को अलग धर्म का दर्जा) को वापस ले लेगी।

अमित शाह ने 18वीं सदी के मैसूर के शासक टीपू सुल्तान की जयंती मनाने के लिए भी कर्नाटक सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि अन्य पिछड़ा वर्ग का विकास करने की बजाय कर्नाटक सरकार सिर्फ टीपू सुल्तान, टीपू सुल्तान, टीपू सुल्तान कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.