Move to Jagran APP

जहां दलित MLA ने दिया धरना, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उस जगह को गोबर से लीपा

केरल में पीडब्ल्यूडी कार्यालय के सामने युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गोबर में पानी डालकर छिड़का। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वहां एक दलित विधायक ने धरना प्रदर्शन किया था।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 11:02 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 12:39 PM (IST)
जहां दलित MLA ने दिया धरना, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उस जगह को गोबर से लीपा
जहां दलित MLA ने दिया धरना, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उस जगह को गोबर से लीपा

तिरुवनंतपुरम, एजेंसी। केरल के त्रिशूर जिले में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चेरपु गांव में पीडब्ल्यूडी कार्यालय के सामने कथित तौर पर गोबर में पानी मिलाकर छिड़का। दरअसल, ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि सीपीआई की दलित विधायक विधायक गीता गोपी ने बैठकर विरोध प्रदर्शन किया था। उन्होंने चेरू थ्रीप्रायार गुरुवयूर रोड की मरम्मत में देरी के विरोध में धरना दिया था।  

loksabha election banner

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष डीन कुरीकोज ने इस पूरे मामले पर कहा कि मैंने पहले ही उस जिला के राज्य प्रभारी को उचित स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया है। अगर SC / ST भेदभाव से संबंधित कुछ भी हुआ है, तो मैं उनके खिलाफ कार्रवाई करूंगा।

    

जानकारी के लिए बता दें कि त्रिशूर के समीप चेरप्पू में शनिवार को सीपीआइ की विधायक गीता गोपी इलाके में सड़क की खराब स्थिति के विरोध पीडब्ल्यू डी के बाहर धरने पर बैठी थीं। उनका विरोध करते हुए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मार्च निकाला और आरोप लगाया कि वह लोगों को बेवकूफ बनाने की हरकत है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.