Move to Jagran APP

तेलंगाना CM के किंग मेकर बनने की इच्छा पर राम माधव ने किया तंज, जानें- क्या कहा

माधव ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के बारे में कहा कि मुझे पता है कि केसीआर की आकांक्षा किंग मेकर बनने की है। हमारे पास पहले से ही किंग है हमें किंगमेकर की जरूरत नहीं है।

By Nitin AroraEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 06:10 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 06:23 PM (IST)
तेलंगाना CM के किंग मेकर बनने की इच्छा पर राम माधव ने किया तंज, जानें- क्या कहा

नई दिल्ली,एएनआइ। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वे लगातार सरकार की तरफ से पक्ष रखते देखे जा रहे हैं। हाल ही में वो अपनी दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में की गई एक रैली की वजह से चर्चा में रहे। माधव की इस रैली में जम्मू-कश्मीर पुलिस की जिप्सी का प्रयोग किया गया, जो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को खाना बांट रही थी। अब माधव ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) के बारे में कहा कि मुझे पता है कि केसीआर की आकांक्षा किंग मेकर बनने की है। उनके बेटे और पार्टी तेलंगाना में कह रहे हैं कि हम किंगमेकर बनेंगे। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि हमारे पास पहले से ही किंग है, हमें किंगमेकर की जरूरत नहीं है।

loksabha election banner

वहीं देश में चुनावी माहौल पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हाल ही में मिली जमीनी रिपोर्ट के मुताबिक अगर इस बार भाजपा बेहतर नहीं भी कर पाई तो उसका रिकॉर्ड 2014 जैसा ही रहने वाला है और अच्छे बहुमत के साथ एक बार फिर हम NDA संग स्थिर सरकार चलाएंगे।

पाक पीएम इमरान खान की तारीफ वाले शशि थरूर के ट्वीट पर राम माधव ने पलटवार करते हुए कहा कि पड़ोसियों के लिए उनका प्यार और हमारे नेताओं के लिए उनकी नफरत जगजाहिर है। वह हमारे नेताओं के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं और सीमापार के लोगों से प्यार करते है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें सोचना होगा कि वह जो कर रहा है वह सही है या नहीं?

ममता बनर्जी की पीएम नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी को लेकर माधव बोल, 'दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनकी हर चीज में राजनीति है, उनके संवाद में कोई शिष्टाचार नहीं है। बंगाल में 'जंगल राज' और तानाशाही है, हिंसा इतनी है कि चुनाव आयोग को मतदान केंद्रों पर केंद्रीय बलों को तैनात करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। बता दें कि ममता बनर्जी ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी को पीएम नहीं मानती।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.