Move to Jagran APP

Telangana Politics: तेलंगाना भाजपा नेता का बड़ा दावा- TRS व कांग्रेस के कई विधायक जल्द होंगे BJP में शामिल

Telangana Politics तेलंगाना के भाजपा नेता के दावे से कांग्रेस व TRS को बड़ा झटका लग सकता है। भाजपा नेता ने कांग्रेस व TRS के कई विधायकों के पार्टी में शामिल होने का दावा किया है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री केसीआर की सरकार पर भी निशाना साधा है।

By Mohd FaisalEdited By: Published: Wed, 03 Aug 2022 09:30 AM (IST)Updated: Wed, 03 Aug 2022 09:30 AM (IST)
Telangana Politics: तेलंगाना भाजपा नेता का बड़ा दावा- TRS व कांग्रेस के कई विधायक जल्द होंगे BJP में शामिल
Telangana Politics: भाजपा नेता नटचरजू वेंकट सुभाष (फोटो एएनआइ)

यादाद्री भुवनेश्वर, एजेंसी। Telangana Politics- तेलंगाना में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही राज्य में नेताओं के दल बदलने का सिलसिला जारी है। इस बीच तेलंगाना के भाजपा नेता नटचरजू वेंकट सुभाष ने मंगलवार को बड़ा दावा किया। उन्होंने दावा किया कि सत्तारूढ़ टीआरएस और विपक्षी कांग्रेस के कई विधायक भाजपा में शामिल होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य के लोग अगले साल होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी को मौका देंगे।

loksabha election banner

भाजपा नेता ने किया दावा

भाजपा नेता वेंकट सुभाष ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा किए गए झूठे वादों के कारण टीआरएस विधायक अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जाने में असमर्थ हैं, क्योंकि वे जनता के गुस्से का सामना नहीं कर सकते। सुभाष ने एएनआइ को बताया कि उन्होंने फैसला किया है कि लगभग 15 से 18 टीआरएस विधायक भाजपा में शामिल होंगे। इनमें टीआरएस के अलावा कांग्रेस के पांच विधायकों ने भी भाजपा में शामिल होने की इच्छा जताई है। वे जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे।

तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी भाजपा

भाजपा नेता ने कहा कि लोगों में बहुत विश्वास है कि केवल भाजपा ही तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी और कई लोगों ने फैसला किया है क्योंकि केंद्र में भाजपा की सरकार है। भाजपा नेता ने कहा कि राज्य के लोग पार्टी को वोट देंगे, अभी तक जनता ने भाजपा को छोड़कर सभी राजनीतिक दलों को मौका दिया है। तेलंगाना के लोगों ने फैसला किया है कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो तेलंगाना की आकांक्षाओं को पूरा करेगी।

तेलंगाना सरकार पूरी तरह से विफल रही- सुधाकर रेड्डी

इस बीच, भाजपा तेलंगाना इकाई के प्रमुख बंदी संजय कुमार ने मंगलवार को राज्य सरकार के कुकर्मों और भ्रष्ट शासन का पर्दाफाश करने के लिए प्रजा संग्राम यात्रा के तीसरे चरण की शुरुआत की है। पार्टी नेता पी सुधाकर रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना में सीएम केसीआर के नेतृत्व में टीआरएस सरकार पूरी तरह से विफल रही। वे स्वार्थी राजनीतिक खेलों में व्यस्त हैं। वह सात दिनों के लिए दिल्ली में थे और कोई नहीं जानता कि वह दिल्ली क्यों गए। उन्होंने केवल कुछ नेताओं से मुलाकात की। भाजपा नेता ने कहा कि तेलंगाना में समाज के हर वर्ग के लोग समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.