Move to Jagran APP

तेलंगाना BJP प्रमुख की धमकी, अगर पीवी नरसिम्हा राव, NTR मेमोरियल को पहुंचा नुकसान तो AIMIM ऑफिस तोड़ देंगे

बांदी संजय कुमार ने पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के स्मारक घाटों को ध्वस्त करने पर एआईएमआईएम कार्यालय दारुस्सलाम को ध्वस्त करने की धमकी दी है। कहा- दो घंटे में भाजपा नेता दारुस्सलाम (AIMIM पार्टी मुख्यालय) को ध्वस्त कर देंगे।

By Nitin AroraEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 11:54 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 11:54 AM (IST)
तेलंगाना BJP प्रमुख की धमकी, अगर पीवी नरसिम्हा राव, NTR मेमोरियल को पहुंचा नुकसान तो AIMIM ऑफिस तोड़ देंगे
अगर पीवी नरसिम्हा राव, NTR मेमोरियल को पहुंचा नुकसान तो AIMIM ऑफिस तोड़ देंगे।

हैदराबाद, एएनआइ। तेलंगाना भाजपा के प्रमुख बांदी संजय कुमार ने पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के स्मारक घाटों को ध्वस्त करने पर एआईएमआईएम कार्यालय 'दारुस्सलाम' को ध्वस्त करने की धमकी दी है। उन्होंने बुधवार को एक पब्लिक मीटिंग में कहा, 'मैंने सुना है ओवैसी (अकबरुद्दीन ओवैसी) ने कहा कि पीवी घाट और एनटीआर घाट को ध्वस्त किया जाना चाहिए। क्या वह स्थान आपके पिता या दादा का है? यदि आप उन घाटों को ध्वस्त करते हैं, तो केवल दो घंटे में भाजपा नेता आपके दारुस्सलाम (AIMIM पार्टी मुख्यालय) को ध्वस्त करने के लिए तैयार हैं।' बता दें कि हैदराबाद के चुनावों से पहले, भाजपा और एआईएमआईएम कई मुद्दों पर आमने सामने है।

loksabha election banner

इससे पहले भाजपा के निजामाबाद से सांसद धर्मपुरी अरविंद ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन को धमकी दी थी कि तेलंगाना में उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। उन्होंने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनावों के लिए प्रचार करते हुए कहा था, 'सुन अकबरुद्दीन एक बार भाजपा की सरकार तेलंगाना में आने दे तुझे, तेरे भाई, AIMIM पार्टी को अपने जूते के नीचे रखूंगा। एक बार भाजपा की सरकार आने दे तेरी जिंदगी मेरे जूते के नीचे गुजरेगी।'

वहीं, इसके अलावा बीते दिनों बांदी संजय कुमार ने कहा था कि भाजपा सरकार आती है तो हम पाकिस्तानी और रोहिंग्या पर सर्जिकल स्ट्राइक कर देंगे। इसपर असदुद्दीन ओवैसी ने हमला बोला था और कहा था कि चीनी सेना पर स्ट्राइक करे सरकार। फिर ओवैसी ने केंद्रीय राज्य मंत्री (MoS) जी किशन रेड्डी पर हमला बोला था और पूछा था कि अगर पाकिस्तानी और रोहिंग्या यहां रह रहे हैं, तो रेड्डी क्या कर रहे थे। बता दें कि रेड्डी सिकंदराबाद से सांसद हैं और MoS (गृह) का पद संभाल रहे हैं। ज्ञात हो, जीएचएमसी के चुनाव 1 दिसंबर को होंगे और परिणाम 4 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.