कोयंबटूर, एएनआइ। धार्मिक उत्सवों में आम जनता को नाचते-गाते तो आपने बहुत बार देखा होगा, लेकिन क्या किसी नेता को अपने ही धुन में नाचते हुए देखा है। दरअसल रविवार को तमिलनाडु के ग्रामीण विकास मंत्री एसपी वेलुमणि कोयंबटूर के काइकोलपलयम के एक मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने बाकी लोगों के साथ मिलकर जमकर डांस किया। मंत्री जी का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है।

वायरल वीडियों में आप देख सकते हैं कि किस तरह एसपी वेलुमणि (बाएं ओर से पहले व्यक्ति) मंदिर में कार्यक्रम के दौरान धार्मिक आयोजन में बाकि लोगों के साथ ताल में ताल मिला रहे हैं। एसपी वेलुमणि कुछ इस तरह से भक्ति में डूब में गए कि उनके कदम खुद-ब-खुद झूमने लगे। वीडियों में उनके साथ कई अन्य लोग भी मौजूद हैं, जो कि उनके कदमों के साथ कदम मिला रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, कोयंबतूर के गांव काइकोलपलयम के इस मंदिर में हर साल पारंपरिक उत्सव मनाया जाता है। इस उत्सव में पारंपरिक डांस का भी आयोजन किया जाता है। ऐसे में मंत्री जी भी खुद को रोक नहीं पाए। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सफेद परिधान पहने ग्रामीण विकास मंत्री पारंपरिक डांस कर रहे हैं। उनके साथ गौंडमपालय निर्वाचन क्षेत्र के एक विधायक भी साथ देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में महिलाएं भी डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Posted By: Arti Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप