नई दिल्ली,एएनआइ। तमिलनाडु सरकार के मंत्री ने पीएम मोदी का पिता समान बताया है। एआईएडीएमके नेता के टी राजेन्द्र ने जयललिता को अम्मा और पीएम मोदी को अपना पिता कहा है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हमारे ही नहीं, बल्कि पूरे भारत के 'डैडी' हैं।

2019 आम चुनाव को लेकर राज्य में चुनावी गतिवधियां तेज हैं। हाल ही में भाजपा और एआईएडीएमके के बीच राज्य में गठबंधन हुआ है। गठबंधन के सवाल पर मीडिया से बात करते हुए के टी राजेन्द्र ने जवाब देते हुए कहा कि 2014 आम चुनाव के दौरान अम्मा (जयललिता) का फैसला अलग था। अब पीएम मोदी ही एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं के पिता हैं। जयललिता के निधन के बाद पीएम मोदी ने ही एआईएडीएमके को रास्ता दिखाया है।

बता दें की 2014 के आम चुनाव में एआईएडीएमके प्रमुख रही जयललिता ने भाजपा के साथ गठबंधन नहीं किया था। तमिलनाडु की कुल 39 लोकसभा सीटों में एआईएडीएमके ने 37 सीटों में जीत दर्ज की थी। तो वहीं अब भाजपा ने पिछले दिनों 2019 आम चुनाव के लिए राज्य में सत्तारुढ़ दल एआईएडीएमके से गठबंधन किया है।

चुनाव नजदीक आते देख राज्य में सियासी उठापटक और बयानबाजी चल रही है। इस बयान के बाद राजेन्द्र बालाजी सोशल मीडिया में ट्रोल किए जा रहे हैं। हालांकि अपने बयान का बचाव करते हुए सफाई दी, उन्होंने कहा कि जयललिता भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी का बेहद सम्मान करती थी। इसी वजह से एआईएडीएमके के सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बेहद सम्मान करते हैं।

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप