Move to Jagran APP

Sanjay Raut on Modi: 'मोदी शपथ ले रहे थे और आतंकी जम्मू में...', संजय राउत ने रियासी हमले पर PM पर साधा निशाना

Sanjay Raut targeted PM Modi जम्मू-कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले को लेकर संजय राउत ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। राउत ने कहा कि जब मोदी शपथ ले रहे थे तब जम्मू में आतंकवादी खुनी खेल खेल रहे थे। संजय राउत ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मिरी पंडित आज भी अपनी घर वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Mon, 10 Jun 2024 11:57 AM (IST)
Sanjay Raut on Modi: 'मोदी शपथ ले रहे थे और आतंकी जम्मू में...', संजय राउत ने रियासी हमले पर PM पर साधा निशाना
Sanjay Raut targeted PM Modi राउत का मोदी पर हमला।

जागरण डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने जम्मू-कश्मीर के रियासी में हुए आतंकी हमले पर पीएम मोदी पर हमला बोला है। राउत ने कहा कि जब मोदी शपथ ले रहे थे तब जम्मू में आतंकवादी खुनी खेल खेल रहे थे। इस हमले के चलते 10 लोगों की जान भी गई।

घाटी से अब जम्मू तक पहुंचे आतंकी...

राउत ने तंज सकते हुए कहा कि पहले आतंकी घटनायें कश्मीर की घाटी में होती थी, लेकिन मोदी सरकार इतनी मजबूत साबित हुई कि 370 हटने के बाद आतंकी हमले जम्मू संभाग में होने लगे जो पहले कभी नहीं होते थे। आज भी जम्मू संभाग में ही हमला हुआ है जिसमें दस लोगों की मौत हो गयी।

कब कश्मिरी पंडितों की होगी वापसी?

संजय राउत ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मिरी पंडित आज भी अपनी घर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। राउत ने पूछा, मोदी जी पंडितों की घर वापसी कब होगी?

— Sanjay Raut (@rautsanjay61) June 9, 2024

रियासी में श्रद्धालुओं पर हुआ हमला

बता दें कि बीते दिन जम्मू कश्मीर के रियासी में श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकी हमला हुआ था। आतंकियों ने बस पर कई गोलियां बरसाईं, जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में 10 लोगों की जान चली गई।

हमले के बाद आतंकी जंगलों में भाग गए, जिसकी तलाश में सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। हमले में 3 आतंकियों के शामिल होने की सूचना है। श्रद्धालु वैष्णो देवी और शिवखोड़ी धाम के दर्शन करने गए थे।