नई दिल्ली, एएनआइ। शिवसेना सांसद संजय राउत ने श्रीनगर हवाई अड्डे से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व वाले विपक्षी प्रतिनिधिमंडल को वापस भेजने के जम्मू-कश्मीर प्रशासन के फैसले का समर्थन किया है। संजय राउत ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि राहुल गांधी अगर मजे के लिए जम्मू-कश्मीर का दौरा करना चाहते हैं तो हम उनके लिए व्यवस्था करा देंगे।

शिवसेना सांसद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, 'अगर राहुल गांधी मजे के लिए जम्मू और कश्मीर की यात्रा करना चाहते हैं, तो हम पर्यटन विभाग से अनुरोध करेंगे कि वे उनके लिए सभी व्यवस्थाएं करें।' उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इसलिए वापस भेजा गया क्योंकि हालात खराब होने की संभावना थी।

बता दें कि शनिवार को राहुल गांधी सहित नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को श्रीनगर हवाई अड्डे से दिल्ली वापस भेज दिया गया। प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस, सीपीआई, डीएमके, आरजेडी, टीएमसी, एनसीपी, और जेडीएस जैसे विपक्षी दलों के नेता मौजूद थे, जो केंद्र सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 को रद्द किए जाने के कुछ दिनों बाद जमीनी हकीकत देखने के लिए वहां गए थे। राहुल गांधी के साथ गुलाम नबी आज़ाद, आनंद शर्मा, सीताराम येचुरी, शरद यादव, मनोज झा, मजीद मेमन, तिरुचि शिवा और डी राजा जैसे वरिष्ठ नेता इस प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे जो शनिवार को दिल्ली से श्रीनगर के लिए रवाना हुए थे।

यही नहीं मोदी सरकार के अनुच्छेद 370 को रद्द करने के फैसले पर बोलते हुए संजय राउत ने कहा, 'मैं यह नहीं कहूंगा कि अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले से किसका सपना पूरा हुआ है, लेकिन मैं यह जरूर कह सकता हूं कि पूरा देश चाहता था की ऐसा हो। इसके लिए मैं गृह मंत्री को धन्यवाद देता हूं।'

Posted By: Manish Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप