Move to Jagran APP

सबरीमालाः अमित शाह का वार, कहा- श्रद्धालुओं की आस्था को नहीं दबा सकती पिनरई सरकार

सबरीमाला मामले को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने केरल की विजयन सरकार पर तगड़ा हमला बोला है।

By Vikas JangraEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 12:53 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 12:53 PM (IST)
सबरीमालाः अमित शाह का वार, कहा- श्रद्धालुओं की आस्था को नहीं दबा सकती पिनरई सरकार

नई दिल्ली, जेएनएन। सबरीमाला मामले को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने केरल की पिनरई विजयन सरकार पर तगड़ा हमला बोला है। शाह ने कहा कि केरल सरकार भगवान अयप्पा के श्रद्धालुओं से अमानवीय व्यवहार कर रही है, जो कि काफी दुखदायक है। शाह ने कहा कि केरल की सरकार श्रद्धालुओं की आस्था कुचलने में लगी है लेकिन भाजपा ऐसा नहीं होने देगी। 

loksabha election banner

अमित शाह ने ये सब बातें अपने ट्वीट्स में कही हैं। शाह ने ट्वीट किया, जिस तरीक से केरल सरकार सबरीमाला जैसे संवेदनशील मामले को हैंडल कर रही है, वह काफी निराशाजनक है। केरल पुलिस युवा महिलाओं, बुजुर्गों और बेटियों से अमानवीय व्यवहार कर रही है। यहां तक कि श्रद्धालुओं के लिए भोजन, पानी और रहन-सहन की व्यवस्था भी नहीं है। 

Shah Tweets on Sabrimala

शाह ने आगे लिखा, 'अगर अयप्पा श्रद्धालुओं के कूड़े-कर्कट में रात बिताने की बातें सच हैं तो सीएम पिनरई विजयन को ये समझना होगा कि वे श्रद्धालुओं से कैदियों सा व्यवहार नहीं कर सकते। केरल सरकार उनकी आस्था को कुचल नहीं सकती है और ना ही हम ऐसा होने देंगे।'

उन्होंने कहा, 'अगर पिनरई विजयन ये सोचते हैं कि हमारे (भाजपा के) जिला अध्यक्ष के सुरेंद्रन और 6 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर वे जनआंदोलन को दबा सकते हैं तो वे गलती कर रहे हैं। हम हर उस अयप्पा श्रद्धालुओं के साथ पूरी तरह डटकर खड़े हैं जिसके दिल में सबरीमाला के रीति-रिवाज बसते हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.