Move to Jagran APP

Covid-19 के कारण रजनीकांत की राजनीति में एंट्री में देरी वाली चिट्ठी लीक, स्टार बोले- स्वास्थ्य पर जानकारी सही, लेकिन...

पत्र में कहा गया कि मुझे अपनी जिंदगी की परवाह नहीं है। मैं उन लोगों की सेहत को लेकर चिंतित हूं जो मेरे नजदीक हैं। मैंने राजनीतिक बदलाव लाने का वादा किया था। मुझे राजनीति में एक्टिव होना था। लेकिन स्वास्थ्य को लेकर चिंतित।

By Nitin AroraEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 02:39 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 02:42 PM (IST)
Covid-19 के कारण रजनीकांत की राजनीति में एंट्री में देरी वाली चिट्ठी लीक, स्टार बोले- स्वास्थ्य पर जानकारी सही, लेकिन...
Covid-19 के कारण रजनीकांत की राजनीति में एंट्री में देरी वाली चिट्ठी लीक।

चेन्नई, एजेंसी। रजनीकांत के राजनीति में औपचारिक रूप से प्रवेश करने की अटकलों के बीच, बुधवार को तमिल सुपरस्टार के एक लीक पत्र ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। ट्विटर पर हैशटैग #Rajinikanth का इस्तेमाल होने लगा था, इसके साथ एक लैटर था जो अभिनेता के प्रेस स्टेटमेंट बताकर चलाया जा रहा था। हालांकि, जब यह ज्यादा ट्रेंड होने लगा तो तब रजनीकांत ने स्पष्ट किया कि यह पत्र उनका नहीं था, हालांकि उसमें उनके स्वास्थ्य पर आधारित जानकारी सही थी।

loksabha election banner

पत्र में कहा गया है कि रजनी के राजनीति में प्रवेश को कोरोना वायरस की वजह से गहरा झटका लगा है। पत्र के अनुसार, वैक्सीन आने के बाद भी किडनी ट्रांसप्लांट के मरीज रजनीकांत की बाहरी गतिविधियों पर पाबंदी रह सकती है। यह फैसला उनकी कमजोर इम्युनिटी को लेकर किया जा सकता है। पत्र में कहा गया है कि डॉक्टर्स ने भी उन्हें ज्यादा से ज्यादा सावधानियां रखने के लिए कहा है। 

इसके अलावा पत्र में कहा गया कि मुझे अपनी जिंदगी की परवाह नहीं है। मैं उन लोगों की सेहत को लेकर चिंतित हूं, जो मेरे नजदीक हैं। मैंने राजनीतिक बदलाव लाने का वादा किया था। मुझे राजनीति में एक्टिव होना था। इस बीच अगर मेरा स्वास्थ्य बिगड़ता है तो राजनीतिक प्रक्रिया में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

आपको बता दें कि इसी साल जुलाई में एक जानकारी सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि सुपरस्टार रजनीकांत नवंबर में राजनीतिक पार्टी लॉन्च करेंगे। चेन्नई के पूर्व डिप्टी मेयर और उनके करीबी सहयोगी कराटे त्यागराजन ने इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि रजनीकांत ने 12 मार्च को कहा था कि वह अपनी पार्टी लॉन्च करेंगे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण वह अगस्त में अपनी पार्टी लॉन्च करने में भी असमर्थ रहे। त्यागराजन ने कहा था कि उनके पुष्ट सूत्रों ने जानकारी दी है कि वह नवंबर में पार्टी लॉन्च करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.