नई दिल्ली, जेएनएन। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज श्रीनगर के जीआइएंडटीआइ मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक राहुल दोपहर लगभग 11.30 बजे श्रीनगर पहुंचेंगे। जहां वो लगभग वह डेढ़ घंटे तक जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेसियों ने जनसंपर्क करना शुरू कर दिया है। रैली के दिन मंच पर प्रदेश की पांचों सीटों के प्रत्याशी मौजूद रहेंगे।

शुक्रवार को आडवाणी पर की थी विवादित टिप्पणी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाषा की मर्यादाओं की सारी सीमाएं लांघ दी। राहुल गांधी ने भाजपा के संस्थापक सदस्यों में शामिल और वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है। महाराष्ट्र के चंद्रापुर में राहुल ने कहा, 'पीएम मोदी हिंदू धर्म की बात करते हैं, लेकिन हिंदू धर्म में सबसे जरूरी होता है गुरु और पीएम मोदी अपने गुरु आडवाणी के सामने हाथ तक नहीं जोड़ते।' 

राहुल यहीं नहीं रुके, उन्होंने आपत्तिजनक बयान जारी रखा और कहा, 'स्टेज से उठाकर फेंक दिया गुरु को, .... मारकर स्टेज से उतारा है आडवाणी जी को और फिर हिंदू धर्म की बात करते हैं।' राहुल ने इसके बाद सवाल किया कि हिंदू धर्म में कहां लिखा है कि लोगों को मारना चाहिए और हिंसा करनी चाहिए। 

Posted By: Ravindra Pratap Sing