नई दिल्ली, एजेंसी। पांच राज्यों में चुनावी हलचल के बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बुधवार को इटली पहुंच गए। वहीं राहुल गांधी की विदेश यात्रा की खबरों पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा पर निशाना साधा। सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा और उसके मीडिया मित्रों को अनावश्यक रूप से अफवाहें नहीं फैलानी चाहिए। राहुल गांधी निजी दौरे पर हैं। नए साल के पहले कांग्रेस नेता फिर से वैकेशन पर निकल गए हैं। सोशल मीडिया पर उनको लेकर अलग-अलग टिप्पणी की जा रही हैं। राहुल गांधी का इस वक्त छुट्टी पर जाना समझ से परे है जबकि कुछ ही महीनों बाद देश के पांच राज्यों में चुनाव होने जा रहा है।

राहुल छोटे निजी दौरे पर गए हैं- सुरेजवाला

राहुल गांधी के विदेशी दौरे को लेकर पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला ने बयान दिया है। सुरजेवाला ने कहा है कि राहुल गांधी संक्षिप्त निजी दौरे पर हैं। भाजपा और उनके मीडिया मित्रों को बेवजह अफवाह नहीं फैलानी चाहिए। ट्विटर पर राहुल गांधी को ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स कई तरह के मीम्स भी बना रहे हैं। पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी बुधवार की सुबह "निजी यात्रा" पर विदेश गए।

पांच राज्यों में चुनाव

राहुल का विदेश दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब राजनीतिक दल उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में आगामी चुनावों के लिए अपने प्रचार अभियान तेज कर रहे हैं, जो अगले साल होने वाले हैं। राहुल तीन जनवरी को पंजाब के मोगा जिले में एक पार्टी रैली को संबोधित करने वाले थे, ताकि राज्य में प्रचार शुरू किया जा सके, जहां पार्टी पहले से ही सत्ता में है। हालांकि अब इसे टलने की संभावना है।

Edited By: Sanjeev Tiwari